कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत : सात लोगों की जलकर मौत

0

उन्नाव जिले के बांगरमऊ क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के पास रविवार रात एक ट्रक और कार की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर के बाद लगी आग में सात लोगों की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बताया कि बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के मुख्य हरदोई -उन्नाव मार्ग पर आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे टोल नाका के ठीक सामने एक कार का टायर फटने से वह अनियंत्रित होकर दूसरी लेन पर जाकर ट्रक से भिड़ गयी। 

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि दोनों वाहनों में आग लग गई। कार में सवार सात लोग जिंदा जल गए। मृतकों के अधिक जले होने से उनमें पुरुष महिला की पहचान नहीं हो सकी है। हादसे के बाद ट्रक चा भाग गया। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस और दमकलकर्मी मौके पर पहुंच गये और राहत एवं बचाव कार्य युद्धस्तर पर शुरू किया गया।

क्षतिग्रस्त वाहनों के एक्सप्रेस वे पर खड़े होने से दोनों तरफ लंबा जाम लग गया है। पुलिस दोनों वाहनों की छानबीन में जुटी है। अभी तक मरने वालों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। कार किसी अंकित बाजपेई नामक व्यक्ति की बताई जा रही है। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर, सीओ बांगरमऊ गौरव त्रिपाठी पहुंचे। इसके अलावा दमकल की कई गाड़ियां व एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई हैं। जिलाधिकारी देवेन्द्र पाण्डेय के निर्देश पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी समेत कई डॉक्टर जिला अस्पताल पहुंचे।