BJP में शामिल दिवंगत जनरल बिपिन रावत के छोटे भाई कर्नल विजय रावत

0

दिवंगत जनरल बिपिन रावत के भाई कर्नल विजय रावत (सेवानिवृत्त) भाजपा में शामिल हो गए हैं। इससे पहले उन्होंने बुधवार की सुबह उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से दिल्ली में मुलाकात की थी। जिसके बाद शाम को वह पार्टी में शामिल हो गए।

मैं आभारी हूं: विजय रावत

इस दौरान विजय रावत ने कहा कि मैं आभारी हूं कि मुझे भाजपा में शामिल होने का मौका मिला। मेरे पिता रिटायर होने के बाद बीजेपी में थे और अब मुझे मौका मिला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच बहुत बुद्धिमान और भविष्यवादी है।

14 फरवरी को होगा मतदान

आगामी 14 फरवरी को उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा। चुनाव के परिणाम 10 मार्च को आएंगे। गौरतलब है कि देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत समेत अन्य 12 अन्य लोगों का आठ दिसंबर 2021 को कुन्नूर हेलीकॉप्टर हादसे में निधन हो गया था। दिवंगत CDS जनरल बिपिन रावत के छोटे भाई कर्नल विजय रावत (सेवानिवृत्त) भाजपा में शामिल हो गए हैं। कर्नल विजय रावत दिल्ली में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए। भारत के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और 12 अन्य सैन्य कर्मियों की पिछले महीने तमिलनाडु में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मौत हो गई थी। बीजेपी में शामिल होने के बाद कर्नल विजय रावत ने कहा कि मैं आभारी हूं कि मुझे भाजपा में शामिल होने का मौका मिला। मेरे पिता रिटायर होने के बाद बीजेपी में थे और अब मुझे मौका मिला है। पीएम मोदी की दूरदृष्टि और सोच बहुत बुद्धिमान और भविष्यवादी है। कर्नल विजय रावत कह चुके हैं कहा कि अगर बीजेपी उन्हें अनुमति देती है, तो वह उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी के लिए काम करना चाहता हूं। हमारे परिवार की विचारधारा भाजपा जैसी ही है। अगर बीजेपी ऐसा कहती है तो मैं भी चुनाव लड़ूंगा।