बारामूला में सेना की कार्रवाई, 2 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद

19

जम्मू कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. ये मुठभेड़ शुक्रवार सेवेरे हुई। सोपोर इलाके में हुई इस मुठभेड़ सेना का एक जवान शहीद हो गया जबकि जाबंज भारतीय सेना ने 2 आंतकियों को मौके पर ही ढेर कर दिया।

सोपोर के मलगनिपोरा इलाके में स्थित एक घर में ये आतंकी छिपे हुए हैं और रुक-रुक कर सेना के जवानों पर फायरिंग कर रहे हैं। मुठभेड़ को देखते हुए इलाके की इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है, ताकि आतंकियों को कोई किसी भी तरह की कोई मदद ना पहुंचा सके।

बता दें कि बारामूला में ही गुरुवार को भारतीय जवानों ने 6 आतंकियों को मौत के घाट उतारा था। आपको बता दें कि घाटी में पिछले कई दिनों से ही सेना आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रही है. गुरुवार को भी आतंकियों ने इस ऑपरेशन से बौखला कर सेना के कैंप पर हमला किया था।

आतंकियों द्वारा त्राल में सेना के कैंप पर हमला किया गया था, जिसमें एक जवान भी शहीद हो गया था। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी।

इस हमले के अलावा भी पिछले ही हफ्ते आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर IED ब्लास्ट कर हमला किया था, हालांकि इस हमले में कोई नुकसान नहीं हुआ था।