मलाइका अरोड़ा के कपड़ों को लेकर, क्या बोले फेंस…

0

  फिल्मी सितारे अक्सर कहीं अपने मेकअप को लेकर तो कहीं कपड़ों लेकर अपने फेंसों के बीच चर्चा का केंद्र बना रहते हैं। मलाइका अरोड़ा अपने शानदार ड्रेसिंग को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। वह बैकलस से लेकर बॉडीकॉन ड्रेस को बखूबी से कैरी करना जानती हैं। उनका हर स्टाइल काबिल-ए-तारीफ होता है।

बहुत कम बार ही ऐसा देखा गया है जब वह किसी स्टाइल को रिपीट करती हो। वह हर बार एक नए अंदाज में नजर आती हैं। हाल ही में मलाइका को अपने दोस्तों के साथ डिनर पर जाते स्पॉट किया गया। इस दौरान मलाइका हमेशा की तरह हॉट एंड ग्लैमरस नजर आ रही थीं।

मलाइका ने अपने इस लुक के लिए ऑलिव ग्रीन कलर की बेहद हॉट ड्रेस पहनी थी। इसके साथ उन्होंने हवाई चप्पल और ओवरसाइज चश्मा लगा रखा था। उनके फैंस को उनका यह लुक काफी पसंद आया, मगर कुछ लोगों ने उन्हें इसके लिए बुरी तरह ट्रोल किया। बता दें, इससे पहले भी मलाइका को अपने ड्रेसेज को लेकर फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा है।

वह ट्रोलर्स की परवाह किए बिना हर बार अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरीमेंट करती नजर आती हैं। एक यूजर ने कमेंट कर मलाइका को आंटी बताया। वहीं एक ने लिखा- जल्दी में नाइटी पहन आई क्या। एक दूसरे यूजर ने लिखा- हमेशा फालतू कपड़ो को पहनती हो।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-