spot_img
Homenewsआज बंद रहेगे दिल्ली के सभी पेट्रोल पंप, ऑटो-टैक्सी चालकों ने भी...

आज बंद रहेगे दिल्ली के सभी पेट्रोल पंप, ऑटो-टैक्सी चालकों ने भी शुरु की हड़ताल

नई दिल्ली- आज राजधानी दिल्ली के करीब 400 पेट्रोल पंपों के मालिक हड़ताल पर है। इन सभी पेट्रोल पंपों के साथ उनसे जुड़े सीएनजी पंप भी बंद रहेंगे। डीपीडीए यानी दिल्ली पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन ने बताया कि सोमवार को दिल्ली के सभी पेट्रोल पंप 24 घंटे के लिए बंद रहेंगे। आपको बता दें कि एसोसिएशन दिल्ली सरकार के पेट्रोल और डीजल पर वैट कम ना करने के निर्णय का विरोध कर रही है। पेट्रोल पंप के साथ दिल्ली में 22 अक्टूबर (सोमवार) को ऑटो रिक्शा और टैक्सी यूनियनों ने भी चक्का जाम करने का फैसला लिया है।

ऑटो और टैक्सी चालक ओला और उबर जैसी ऐप्स के खिलाफ चक्का जाम कर रहे है, वहीं ऑटो, टैक्सी के साथ-साथ आज डीटीसी के कई कर्मचारी भी हड़ताल पर हैं जिससे दिल्ली की बस सेवाएं भी काफी हद तक प्रभावित रहेगी। डीटीसी के कई विभागों ने मिलकर आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू की है। ऑल इंडिया ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष ने बताया कि सरकार हमारी शिकायतें नहीं सुन रही है, इसी वजह से सभी ऑटो, टैक्सी मिलकर आज चक्का जाम देगे।

पेट्रोल पंपों की हड़ताल पर डीपीडीए ने बताया कि सभी पेट्रोल पंप 22 अक्टूबर यानी सोमवार सुबह 6 बजे से लेकर कल यानी 23 अक्टूबर की प्रातः 5 बजे तक बंद रहेंगे।