Akshay Kumar का पहला प्यार थीं एक टीचर, दोस्त से कहा था इन्हीं से शादी करूंगा

1

Akshay Kumar अपनी लाइफ स्टाइल और फिटनेस के अलावा अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने Covid-19 के खिलाफ जंग में साथ देते हुए PM Cares में 25 करोड़ का दान किया था जिसकी खूब सराहना हुई है। इस वजह वो खूब तारीफ हासिल करते हुए खबरों में रहे। वैसे अक्षय कुमार की आज की नहीं बल्कि शादी से पहले की जिंदगी भी चर्चा में रही है। अक्सर उसे लेकर खबरें आ भी जाती हैं। ऐसी है एक खबर सामने आई है जिसमें दावा किया जा रहा है कि अक्षय कुमार अपने पहले प्यार से शादी करना चाहते थे लेकिन वो पहला प्यार ट्विंकल खन्ना नहीं थी।

अक्षय ने 2017 में ‘आप की अदालत’ में खुद ही इस बारे में बात करते हुए अपने उस पहले प्यार का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि उनका पहला प्यार उनकी टीचर थीं। अक्षय ने कहा था, ‘हां जी बिलकुल, लगा बैठे थे दिल। जहां तक मैं समझता हूं, यहां बैठे हर एक आदमी को सबसे पहला प्यार अपनी टीचर में ही नजर आता है।’

जब अक्षय से पूछा गया कि क्या उनका होमवर्क उनकी गर्लफ्रेंड करती थी तो उन्होंने कहा, ‘टीचर से नहीं करवाता था, बल्कि स्टूडेंट से करवाता था। स्टूडेंट थी, उनसे करवाता था। 7-8 साल का था तब पास बैठे लड़के से कहा था, मैं इस टीचर से प्यार करता हूं और शादी करना चाहता हूं।