आज रामपुर में साइकिल यात्रा निकालेंगे पूर्व सीएम अखिलेश यादव, जनता को भी करेंगे संबोधित

0

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज रामपुर में साइकिल यात्रा निकालेंगे इस यात्रा में उनके  साथ पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष समेत तमाम सांसद और विधायक भी रहेंगे। सपा मुखिया मुरादाबाद से दोपहर दो बजे रामपुर पहुंचेंगे। यहां सांसद आजम खां की यूनिवर्सिटी के पास जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम चार बजे साइकिल यात्रा निकालेंगे।

साइकिल यात्रा जौहर यूनिवर्सिटी से शुरू होगी, जो शहर में विभिन्न मार्गों से होते हुए आंबेडकर पार्क तक पहुंचेगी। 11 किलोमीटर लंबी इस यात्रा में नेता विरोधी दल राम गोविंद चौधरी, सपा के प्रदेशाध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, युवजन सभा के प्रदेशाध्यक्ष अरविंद गिरी, समाजवादी यूथ ब्रिगेड के प्रदेशाध्यक्ष अनीस राजा, समाजवादी लोहिया वाहिनी के प्रदेशाध्यक्ष डा. राम करन निर्मल, समाजवादी छात्र सभा के प्रदेशाध्यक्ष दिग्विजय सिंह शामिल रहेंगे। पहले उनका यहां रात्रि विश्राम करने का भी कार्यक्रम था, लेकिन अब रात्रि विश्राम नहीं करेंगे।

जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार गंगवार ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ साइकिल यात्रा में केवल पार्टी के बड़े नेता और सांसद व विधायक ही रहेंगे। कुल 40 लोगों के साथ रहने की संभावना है। कार्यकर्ता अगले दिन 13 मार्च से लखनऊ के लिए यात्रा निकालेंगे। पुलिस अधिक्षक शगुन गौतम ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान कड़े सुरक्षा प्रबंध रहेंगे। जिन रास्तों से साइकिल यात्रा निकलेगी, उनपर पुलिस बल के साथ ही मजिस्ट्रेट भी तैनात रहेंगे।