CATC 136 का समापन : C सर्टिफिकेट की परीक्षा आगामी 13 और 14 फरवरी को निर्धारित

1

उत्तर प्रदेश में 13 यूपी गर्ल्स बटालियन एनसीसी गाजियाबाद द्वारा आयोजित CATC 136 जो कि दिल्ली पब्लिक स्कूल गाजियाबाद मेरठ रोड में 29 जनवरी 2022 से आयोजित किया गया। उस का समापन समारोह कैंप कमांडेंट कर्नल दीप चन्द के द्वारा किया गया l इस शिविर में विभिन्न स्कूलों, कॉलेजों और 37 BN गाजियाबाद से आए हुए “B” सर्टिफिकेट के 72 कैडेट्स और “C” सर्टिफिकेट के 44 कैडेट्स ने प्रतिभाग किया।

C सर्टिफिकेट की परीक्षा आगामी 13 और 14 फरवरी को

C सर्टिफिकेट की परीक्षा आगामी 13 और 14 फरवरी को निर्धारित है C सर्टिफिकेट कैडेटों के प्रैक्टिकल प्रशिक्षण पर ज्यादा ध्यान दिया गया ताकि वह अपनी आगामी परीक्षा में उम्दा प्रदर्शन कर अच्छी ग्रेडिंग प्राप्त कर सकें l शिविर के दौरान अच्छा प्रदर्शन करने वाले कैडेट्स को सम्मानित करते हुए उन्हें मेडल दिए गए ।

‘B’ सर्टिफिकेट के लिए पांच दिवसीय कैंप का समापन 2 फरवरी को किया गया और सी सर्टिफिकेट के कैडेट का कैंप समापन आज 4 फरवरी को हुआ l शिविर के दौरान कैडेट्स को उनकी आगामी B और C सर्टिफिकेट परीक्षा के आधार पर सिखलाई दी गई ताकि कैडेट अपनी परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन कर सकें ।

कैंप के समापन समारोह में कैंप कमांडेंट कर्नल दीप चन्द ने सभी कैडेटों को उनकी आगामी परीक्षा के लिए शुभकामनाएं दी और जीवन में बेहतर प्रदर्शन के लिए कुछ सुझाव दिए। इस मौके पर सूबेदार मेजर वीरेंद्र सिंह, सूबेदार मेजर सतीश कुमार,  सीनियर जीसीआई शालिनी, सीनियर जीसीआई निशा सिंह, सीनियर जीसीआई पूजा तोमर और बटालियन के समस्त पी आई और सिविल स्टाफ उपस्थित रहे ।