भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज एमएमएस लीक होने को लेकर कही यह बड़ी बात, लोगो से की अपील

7

पटना। आपको जानकारी दे दिया जाए कि भोजपुरी सिनेमा में काम करने वाली अभिनेत्री गायिका शिल्पी राज का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता नज़र आया था। बहुत से प्लेटफार्म पर शिल्पी राज का वीडियो वायरल किया गया है। बता दिया जाए कि वायरल वीडियो को देखने के बाद शिल्पी राज ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर लाइव आकर लोगों से इसे वायरल न करने की विनती करती भी दिखाई दी। जैसा की हम सभी जानते है कुछ समय पहले भोजपुरी अदाकारा त्रिशाकर मधु का अश्लील एमएमएस लीक हुआ था जिसमें वह किसी शख्स के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आई थीं।

ठीक उसी तरह अब सिंगर शिल्पी राज का MMS लीक हो गया है। दावा किया जा रहा है कि इस एमएमएस में शिल्पी राज अपने बॉयफ्रेंड के साथ काफी करीब दिखाई दे रही हैं। हालांकि जनसत्ता ऑनलाइन इस बात की पुष्टि नहीं करता नज़र आता है। फिलहाल उनका ये एमएमएस जमकर वायरल हो रहा है। वहीं काफी समय से उनके रिश्ते को लेकर बातें की जा रही थी, अब इस वीडियो के लीक होने के बाद से शिल्पी काफी परेशान हैं।

मशहूर सिंगर शिल्पी राज का कथित प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो को कोई अन्य व्यक्ति बना रहा है। वहीं अब यह वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से शेयर किया गया है। जब शिल्पी राज ऐसे किसी भी वीडियो के बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने यूजर्स से अपील की है कि इसे शेयर ना करें।