पुलिस ने कांग्रेस के नेता जाखड़ के जवाब ना देने पर लिया ऐक्शन, देखे पूरी रिपोर्ट

0

एजेंसी:-कांग्रेस की अनुशासनात्मक समिति उन पर ऐक्शन ले सकती है। समिति ने अनुशासनहीनता के आरोपों का सामना कर रहे कांग्रेस दो वरिष्ठ नेताओं को सुनील जाखड़ और के. वी. थॉमस को 11 अप्रैल को कारण बताओ नोटिस भी दिया था।

पंजाब के कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ पर हुए पार्टी की कार्रवाई के मूड में दिख रही है। इसके अलावा भी जाखड़ भी आर-पार के ही मूड पर हैं और उन्होंने तो इस पार्टी को ऐक्शन लेने की चुनौती को भी दिया है। पिछले ही दिनों सुनील जाखड़ के पार्टी नेताओं के खिलाफ में दिए गए बयानों पर भी कांग्रेस ने उन्हें यही नोटिस जारी करके जवाब मांगा था। इसके लिए मंगलवार तक का समय भी उन्हें दिया गया था, लेकिन अभी तक इस पर कोई भी जवाब नहीं मिला है। अब कांग्रेस की अनुशासनात्मक समिति भी उनके खिलाफ में ऐक्शन तक ले सकती है।

जवाब न देने के कारण सुनील जाखड़ का बयान सामने आया है। उन्होंने ये कहा है कि मैंने तो पार्टी की अनुशासनात्मक कार्रवाई समिति की ओर से दिए गए कारण बताओ के नोटिस का जवाब अभी तक नहीं दिया है और इस समिति का अब जो भी फैसला करना होगा, वो कर सकते हैं। उन्होंने इस मामले में ये टिप्पणी भी उस वक्त दी है, जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ए के एंटनी की अध्यक्षता वाली अनुशासनात्मक कार्रवाई समिति ने ऐसे संकेत दिए हैं कि जाखड़ के खिलाफ में सख्त कार्रवाई हो सकती है। जाखड़ ने ये भी कहा है कि,‘यह सच है कि मैंने जवाब में नहीं दिया है।’