नरेंद्र मोदी के साथ हुई बैठक के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर खड़ा हुआ विवाद, जाने पूरी खबर

0

एजेंसी:-कुछ दिनों से वीडियो में अरविंद केजरीवाल को माथे के पीछे में दोनों हाथ कर आराम से बैठे हुए देखा जा रहा है। भाजपा प्रवक्ता को शहजाद पूनावाला ने ये कहा है कि क्या किसी महत्वपूर्ण बैठक में भी मुख्यमंत्री को ऐसा ही व्यवहार करना चाहिए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ में वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भी तौर-तरीकों पर काफी विवाद भी खड़ा हो गया है। इस विवाद में कांग्रेस के सीनियर नेता शशि थरूर को भी कूद पड़े हैं। जहां पर भाजपा ने केजरीवाल पर उनके बैठने की मुद्रा के लिए भी हमला को किया है, वहीं थरूर ने एक छोटी कविता को भीलिखकर भाजपा और आम आदमी पार्टी के संयोजक दोनों पर ही एक तंज को कसा है।

शशि थरूर ने अपनी कविता में अंग्रेजी के कुछ ऐसे शब्दों का भी इस्तेमाल को किया है जो की सामान्य तौर पर भी काफी कम ही इस्तेमाल होते हैं। वह इसके लिए भी काफी जाने जाते हैं। अंग्रेजी में लिखी गई थरूर की व्यंग्यात्मक कविता को भी इस तरह से है। दिल्ली के एक सीएम थे, जिन्होंने सिर से लेकर तोंद तक भी फैलाई हुई है। ऑनस्क्राइन शरीर को ऐसा फैलाया कि दब गई है पूरी की पूरी भाजपा…।