‘इधर-उधर की बाते करते हैं, चले जाते हैं’ सीएम योगी का विपक्ष पर पलटवार

14

‘इधर-उधर की बाते करते हैं, बहाने बनाते हैं, चले जाते हैं’ सीएम योगी का अखिलेश यादव पर पलटवार

लखनऊ- जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे- वैसे हर पार्टी की चुनावी तैयारियां तेज होती नजर आ रही है। 22 जनवरी को मोदी सरकार ने राम जन्मभूमि अयोध्या में भगवान श्री राम जी के भव्य राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद से ही लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी सरकार का दोबारा सत्ता में आने का रास्ता निश्चित हो गया। सभी सनातनी रामलला के भव्य मंदिर को देखकर फूले नहीं समा रहे, वहीं राम मंदिर के निर्माण से सिर्फ हिन्दू ही नहीं सभी भारतीय खुश हैं। लेकिन मंदिर बनने को लेकर विपक्ष पार्टियों की खुशी कही नजर नहीं आ रही। इस पर बार-बार बीजेपी नेता, प्रवक्ता विपक्ष पर लगातार तंज कस रहे हैं। इसी को लेकर अब सीएम योगी ने फिर विपक्ष पर जमकर निधाना साधा है।

‘पिछली सरकार ने अयोध्या में कुछ नहीं किया’

यूपी विधानसभा में बजट सत्र के दौरान सीएम योगी ने कहा कि रामलला के भव्य मंदिर को देखकर सभी सनातनी मंत्रमुग्ध हो रहे हैं, लेकिन कुछ लोग है जो मंदिर बनने से खुश नहीं है। सीएम योगी ने ये बजट सत्र में अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकार अयोध्या में बिजली, पानी जैसी सुविधाओं को बेहतर कर सकती थी, पर उन्होंने कुछ नहीं किया।

इन्हें बस मुद्दे से बात को भटकाना है- सीएम योगी

पीएम मोदी, सीएम योगी राम मंदिर को लेकर बार-बार विपक्ष पर निशाना साध रहे हैं कि कई साल पहले ही राम मंदिर बन जाना चाहिए था, पर सपा-बसपा, कांग्रेस किसी ने इस बारे में कुछ नहीं किया।

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर किसानों के साथ अन्याय करने को लेकर सवाल उठाया था, जिसके बाद सीएम योगी ने उन्हें राम मंदिर को लेकर घेरा, कहा कि ये मुद्दे से भटकाने के लिए बस इधर-उधर की बाते करना जानते हैं। आपको बता दें कि योगी सरकार ने बजट सत्र 2024-2025 में 7,36,437.71 करोड़ रुपये का बजट पेश किया है।

Also Read: छप्पन स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ रामलला को कंदूमल बेर का भी लगेगा भोग