हम बुलडोजर का बेहतरीन उपयोग कर रहे हैं, लेकिन इसे चलाने के लिए दमदार सरकार चाहिए- सीएम योगी आदित्यनाथ

1

यूपी चुनाव में आज पांचवे चरण का मतदान हो रहा है।इस दौरान छठवें चरण के लिए प्रचार प्रसार तेज हो गया है।इसी क्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर में जनसभा करने पहुंचे। वहां सीएम ने कहा, पांच चरणों के चुनाव के बाद भाजपा प्रदेश में पूर्ण बहुमत से काफी आगे जीतने में सफल हो जाएगी।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज गोरखपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने दावा करते हुए कहा, आज शाम तक पांचवें चरण का मतदान पूरा हो जाएगा। पांच चरणों के चुनाव के बाद भाजपा प्रदेश में पूर्ण बहुमत से काफी आगे जीतने में सफल हो जाएगी। अब छठे और सातवें चरण में हम अधिक से अधिक सीट लेंगे, जिससे फिर से एक बार 300 पार के लक्ष्य को प्राप्त किया जाए।

गोरखपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने सपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मैंने एक सपा नेता से उनकी पार्टी द्वारा किए गए विकास कार्यों की सूची बनाने को कहा था। उन्होंने मुझे जवाब दिया कि बुनियादी ढांचा, चिकित्सा सुविधाएं या सड़कें उनकी प्राथमिकता में नहीं हैं। सपा नेता ने मुझे बताया कि हमारा एजेंडा कब्रिस्तान की सीमा बनाना था।

समाजवादी पार्टी के लोग परेशान हैं कि इतने सारे काम करने के लिए हमारे पास पैसा कहां से आ रहा है। मैंने कहा कि एक तो नीयत साफ होनी चाहिए और दूसरा हमने एक यंत्र विकसित किया है जो सड़क भी बनाता है, माफिया के ऊपर भी चलता है। हम बुलडोजर का बेहतरीन उपयोग कर रहे हैं। लेकिन इसे चलाने के लिए दमदार सरकार चाहिए।