spot_img
Homenewsअमूल के इवेंट में पहुंचे पीएम मोदी, वाइस चेयरमैन बोले इवेंट को...

अमूल के इवेंट में पहुंचे पीएम मोदी, वाइस चेयरमैन बोले इवेंट को बना दिया राजनीतिक कार्यक्रम

 रविवार को पीएम मोदी गुजरात के आणंद में 1,500 करोड़ की लागत वाले विभिन्न प्रॉजेक्ट का उद्घाटन करने पहुंचेंगे। इस पर अमूल के वाइस चेयरमैन ने भाजपा पर डेरी कार्यक्रम को हाईजैक करने का आरोप लगाया। वाइस चेयरमैन राजेंद्र सिंह परमार ने कहा कि हम इसका बायकॉट करते है। बता दें कि परमार बोरसद विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक है।

परमार ने इवेंट का बहिष्कार करते हुए कहा कि ऐसा लगता ही नहीं है कि ये अमूल डेरी का कार्यक्रम है और ऐसा लगता है जैसे यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम है और कोई राजनीतिक दल इसको चला रहा है। अमूल के प्रबंधकों को कार्यक्रम के बारे में पता ही नहीं हैै और पुरा इवेंट बीजेपी खुद ही संभाल रही हैै। उनका कहना है कि इससे पहले भी कई इवेंट हुए हैं लेकिन कभी किसी भी राजनीतिक दल का झंडा इस्तेमाल नहीं हुआ था। चेयरमैन ने कहा कि बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स  के कुछ और सदस्य भी इवेंट का बायकॉट कर सकतें हैं।

अमूल के एक वरिष्ट अधिकारी ने कहा कि वह मोगर में 90 हजार से ज्यादा किसानों के आने की उम्मीद कर रहें हैं जहां प्रधानमंत्री मोदी उन्हें संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री रविवार को आणंद में अमूल के आधुनिक चॉकलेट प्लांट, अंजर में मुंद्रा एलएनजी टर्मिनल और राजकोट में महात्मा गांधी संग्रहालय समेत कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। वे आणंद और घटराज में अमूल के विनिर्माण केंद्र का शिलन्यास भी करेंगे।

साथ ही वे आणंद एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में खाद्य प्रस्संकरण में इनक्यूबेशन सेंटर कम सेंटर ऑफ एक्सीलेंस और मुझकुवा गांव में सौर सहकारी समाज का भी उद्घाचन करेंगे।

अगर आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करें

यह भी देखे:-