spot_img
Homenewsवरुण धवन को होती है इस एक्टर से जलन, बताई ये वजह

वरुण धवन को होती है इस एक्टर से जलन, बताई ये वजह

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्‍टार वरुण धवन इन दिनों यशराज बैनर की फिल्म सुई-धागा की शूट‍िंग और अपनी आने वाली फ‍िल्‍म अक्‍टूबर के प्रमोशन में बिजी हैं। सूई धागा की शूट‍िंग द‍िल्‍ली एनसीआर में चल रही हैं। उधर, बुधवार को अक्‍टूबर फ‍िल्‍म के सॉन्‍ग ‘तब भी तू’ की लॉन्‍च‍िंग के मौके पर वरुण धवन ने बॉलीवुड के यंग स्‍टार के बारे में ऐसी बात कह दी, जो हैरान करती है।

आयुष्मान खुराना से होती है जलन

वरुण धवन ने इंटरव्‍यू में इस बात का खुलासा क‍िया क‍ि बॉलीवुड के क‍िस एक्‍टर को देखकर उन्‍हें जलन होती है वरुण ने कहा- मुझे आयुष्मान खुराना से जलन होती हैं। मैं उनकी एक्टिंग देखकर जलता हूं। सुजीत सर ने विकी डोनर फिल्म में आयुष्मान को बेहतर आर्टिस्ट साबित किया। जब भी वह फिल्म देखता हूं सोचता काश! यहां मैं रहता। वरुण ने आगे कहा क‍ि मैं अब फिल्मों के मामले में काफी सेलेक्टिव हो गया हूं। मैं बस वहीं फिल्में करना चाहता हूं जिसमें कुछ अलग हो। जब तक मुझे वाव फैक्टर नहीं लगता तब तक मैं फिल्म को नहीं करुंगा।

9 से ज्यादा हिट फिल्में दे चुके हैं वरुण

बता दें क‍ि अक्टूबर फ‍िल्‍म का डायरेक्‍शन सुजीत सरकार ने क‍िया है। सुजीत सरकार लीक से हटकर समाज की सच्चाई को दिखाने वाले डायरेक्टर हैं। दिल्ली के रहने वाले सुजीत ने विकी डोनर हो, पिंक और पिकू जैसी फ‍िल्‍में बनाई हैं।
अपने फिल्मी कैरियर में नौ से ज्यादा हिट फिल्में दे चुकें वरुण धवन मल्‍टी टेलेंटेड स्‍टार हैं। हालांक‍ि वरुण कहते हैं क‍ि कॉमेडी फिल्मों से मेरी खास इमेज बन चुकी है। अब मैं कुछ अलग तरह की फि‍ल्‍में करना चाहता हूं जहां बेहतरीन एक्टिंग का मौका मिले। आने वाली फ‍िल्‍म अक्‍टूबर के बारे में वरुण बताते हैं क‍ि यह फिल्म अलग प्रेम कहानी है और अलग करने की चाह मुझमें बहुत हैं।