उत्तर प्रदेश: उन्नाव में चुनावी मंच पर पीएम मोदी ने छुए बीजेपी जिलाध्यक्ष के पैर, वीडियो वायरल

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश उन्नाव में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान एक ऐसा वाक्या देखने को मिला, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। दरअसल पीएम मोदी ने एक चुनावी सभा के मंच पर भगवान राम की मूर्ति देने वाले बीजेपी कार्यकर्ता के पैर छुए, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। और लोग इसे पसंद भी कर रहे है। और लोग पीएम की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी जमीन पर उतर कर बीजेपी के लिए प्रचार कर रहे हैं।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब उन्नाव में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। जहां पर स्वागत सम्मान के दौरान बीजेपी के जिला अध्यक्ष अवधेश कटियार ने उन्हें भगवान श्रीराम दरबार को स्मृति स्वरूप भेंट किया। इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी के पैर छुए. लेकिन पीएम मोदी ने तुरंत उन्हें रोका. पीएम मोदी ने उन्हें पैर न छूने के लिए मना किया. लेकिन इसके बाद पीएम मोदी ने पलटकर बीजेपी जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार के पैर छू लिए।

जिनके रोम-रोम में प्रभु श्री राम का वास हो, ऐसे हमारे मोदी जी

पीएम मोदी ने जिस सादगी से अपने जिलाध्यक्ष का सम्मान किया है। उसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। पीएम मोदी ने जब अपने कार्यकर्ता के पैर छुए तो मंच पर प्रदेश अध्यक्ष, विधानसभा अध्यक्ष समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। वहीं, बीजेपी उत्तर प्रदेश ने इस घटना का वीडियो ट्वीट किया। इसके साथ ही लिखा, “जिनके रोम-रोम में प्रभु श्री राम का वास हो, ऐसे हमारे मोदी जी को जब रघुवर की प्रतिमा भेंट की गई तो उन्होंने देने वाले के चरण स्पर्श कर आभार जताया.”। अब यह वीडियो हजारों लोग देख चुके है. और लगातार इसे शेयर भी किया जा रहा. और तरह तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. एक कार्यकर्ता के पैर सिर्फ मोदीजी ही छू सकते है ।