टोटल धमाल फिल्म ने पहले दिन ही मचाया धमाल

0

:  टोटल धमाल फिल्म ने रिलीज होने के पहले दिन ही पहले ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है, फिल्म ने पहले दिन लगभग 16.50 करोड़ की कमाई की है। आने वाले दिनों में फिल्म की अच्छी कमाई करने की उम्मीद है, बता दें कि फिल्म की प्रोडक्शन कॉस्ट लगभग 100 करोड़ रूपए है।

सितारों से भरी टोली वाली फिल्म ‘टोटल धमाल’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इंद्र कुमार के निर्देशन मे बनी फिल्म टोटल धमाल आज की इकलौती रिलीज है जिसके चलते इस फिल्म की टक्कर में कोई और फिल्म नहीं है।

फिल्म में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर लीड में हैं, और साथ में अजय देवगन ने भी खास रोल अदा किया है। रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफ़री, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, बोमन ईरानी और पितोबाश भी यहां दिखेंगे।

मल्टीस्टारर फिल्म का बजट तकरीबन 100 करोड़ रुपए बताया जा रहा है और माना जा रहा है कि पहले दिन ही फिल्म तकरीबन 15 करोड़ रुपये तक की कमाई कर चुकी है।

इसमें फिल्म से अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित करीब 17 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। बता दें कि अजय देवगन ही इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म में अजय देवगन की वही भूमिका है जो इससे पहले संजय दत्त ने निभाई है।

इस बार अनिल और माधुरी का रोमांस नहीं बल्कि कॉमेडी देखने को मिलने वाली है। दोनों ने एक साथ तेज़ाब, परिंदा, राम-लखन, किशन-कन्हैया और बेटा सहित करीब 18 फिल्मों में काम किया है।

फिल्म में ‘पैसा ये पैसा गाने’ का नया वर्जन काफ़ी हिट हुआ है। टोटल धमाल में सोनाक्षी सिन्हा का एक आइटम नंबर भी है, जिसे पुराने हिट गाने मुंगड़ा का रीमिक्स कर बनाया गया है।

धमाल ने घरेलू बाजार में 32.51 करोड़ कमाए थे, वहीं डबल धमाल का भारतीय बाजार में लाइफटाइम कलेक्शन 43.88 करोड़ रुपये था। फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्मों के मुकाबले तीसरे पार्ट के ज्यादा कमाई करने की संभावना है।