गो फर्स्ट एयरलाइन का ट्विटर हैंडल पिछले 13 घंटे से हैक, प्रोफाइल नाम भी किया चेंज

0

देश की प्रमुख एयरलाइन कंपनी में से एक गो फर्स्ट एयरलाइन  (Go Air) का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. कंपनी उसे पिछले 13 घंटे से खबर लिखे जाने तक रीस्टोर नहीं कर पायी है. अभी भी एयरलाइन का ट्विटर अकांउट हैकरों के कब्जे में है. इस विषय पर अभी तक कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. 

गो फर्स्ट एयरलाइन का ट्विटर अकाउंट हैक होने से एयरलाइन कंपनी काफी असमंजसता की स्थिति में देखी जा रही है, वहीं हैकरों ने एयरलाइन का ट्विटर हैंडल हैक करने के बाद कई सारे ट्वीट किये हैं. हैकरों ने अकाउंट हैक करने के बाद प्रोफाइल पर डिजिटल करेंसी बिटकॉइन से संबंधित कई ट्वीट और लिंक शेयर किये हैं, 

हैकरों ने हटाया प्रोफाइल नेम से हटाया गो एयर का नाम

वही काउंट हैक होने के बाद से उसमें लगातार कोई न कोई गतिविधि जरूर देखी जा रही है. पहले हैकरों ने अकाउंट को हैक करके प्रोफाइल नेम Mlcheal Sayloor रखा दिया था. लेकिन हमारे खबर लिखे जाने तक उससे प्रोफाइल नेम हटा दिया गया है. इसके साथ ही उससे प्रोफाइल फोटो भी हटा दी गई है। 

https://twitter.com/GoFirstairways/status/1485627350847201281?s=20

उसके बाद एक के बाद एक ट्वीट में Great Job और डिजिटल करेंसी के लिंक शेयर किये गये थे. वहीं बिटकॉइन को समर्थन करते एक ट्वीट में लिखा हम इस रास्ते पर साथ-साथ हैं, मौसम चाहे कोई भी हो तूफान हो, सर्दी हो या फिर गर्मी हो।