spot_img
Homenews25 सितंबर से फिर शुरू होगी 'कसौटी जिंदगी की-2, इस बार ये...

25 सितंबर से फिर शुरू होगी ‘कसौटी जिंदगी की-2, इस बार ये होगी खास चीजें

टीवी की क्वीन और एक बेहद मंझी हुई सीरियल निर्माता-एकता कपूर, 25 सितंबर से ‘कसौटी जिंदगी की’, जो कि बेहद लोकप्रिय और सफल सीरियल रहा, के 18 वर्ष बाद नए किरदार और कुछ नई कहानी के साथ ‘कसौटी ज़िंदगी की’ के सीज़न 2 के साथ इस प्रेम कहानी की वापसी करेंगी।

इस सीरियल के प्रमोशन के लिए रोमांस के बादशाह शाहरुख खान ने टीवी क्वीन एकता कपूर से हाथ मिलाया है और रविवार को ‘कसौटी जिंदगी की’ सीजन-2 का एक प्रोमो जारी किया है, जिसे देखकर आपकी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी और सीरियल के निर्माताओं की उम्मीदें हैं कि इस बार भी इस प्रेम कहानी को भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिलेगा जितना इसकी पहली कड़ी को मिला था। प्रोमो में, प्रेरणा और अनुराग की अधूरी लव-स्टोरी को सुना रहे हैं बादशाह खान। सीजन 1 के शो में श्वेता तिवारी ने प्रेरणा, जबकि अनुराग का किरदार सिजान खान ने बखूबी निभाया था।

बता दें कि सीजन 2 में श्वेता तिवारी का किरदार एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस निभाती दिखाई देंगी तो वहीं अनुराग का किरदार अभिनेता पार्थ समथान प्ले करेंगे। पार्थ टीवी के अलावा ‘गुगली हो गई’ फिल्म में नजर आ चुके हैं और एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस को ‘कैसी ये यारियां’ से  पॉपुलैरिटी मिली। एरिका को असली पहचान ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में डॉक्टर सोनाक्षी बोस दीक्षित का किरदार निभाकर मिली थी।बादशाह खान का कहना है कि इस कहानी में दर्द के साथ-साथ बहुत सारा प्यार भी देखने को मिलेगा।

अगर आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करें

यह भी देखें-