Yes Bank ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, बुधवार से शुरू हो जाएंगी ये सारी बैंकिंग सर्विसेस

0

Yes Bank ग्राहकों के लिए अच्छी खबर आ रही है और इसके बाद उनके लिए पिछले दिनों खड़ी हुई परेशानियों का भी अंत हो जाएगा। वो ऐसे कि बुधवार से बैंक अपने सभी ग्राहकों के लिए सभी बैंकिंग सर्विसेस शुरू करने जा रहा है। बैंक की सारी डिजिटल सर्विसेस 18 मार्च की शाम 6 बजे से शुरू हो जाएगी। बैंक की तरफ से ट्वीट कर इसकी घोषणा इसके शेयर्स के शेयर बाजार में 58 प्रतिशत तक उछल जाने के बाद की गई है।

यह इसलिए हुआ क्योंकि केंद्रीय कैबिनेट ने बैंक के पुनर्गठन प्लान को मंजूरी दे दी थी। Yes Bank ने ट्वीट कर अपने ग्राहकों को आश्वासन दिया है। अपने ट्वीट में बैंक ने लिखा है, हम 18 मार्च शाम 6 बजे से अपनी सारी बैंकिंग सर्विसेश शुरू कर देंगे। 19 मार्च से आप हमारी किसी भी शाखा पर बैंक खुलने के बाद पहुंचे और हमारी सेवाओं का लाभ लें। आप हमारी सारी डिजिटल सेवाओं का भी लाभ ले सकते हैं।

इससे पहले RBI ने यस बैंक पर लेनदेन से रोक लगा दी थी और आदेश जारी किए थे ग्राहक बैंक से 50 हजार से ज्यादा नहीं निकाल सकेंगे।रिजर्व बैंक ने इसके साथ बी बैंक के बोर्ड को निरस्त करते हुए प्रशांत कुमार को एडमिनिस्ट्रेटर बना दिया था। इसके बाद स्टेट बैंक ने जहां इस बैंक में निवेश की बात कही थी वहीं केंद्रीय कैबिनेट ने इसके पुनर्गठन की स्कीम को मंजूरी दी थी। इसके बाद सोमवार को बैंक के शेयर्स में तेजी नजर आई और ये 58 प्रतिशत तक बढ़ गए।