Home news तेलंगाना: राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, महासचिव विनोद...

तेलंगाना: राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, महासचिव विनोद तावड़े रहे मौजूद, राजनीतिक मुद्दों पर विस्तार से हुई चर्चा

1

तेलंगाना में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को रोड शो किया।
तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में सियासत तेज होने वाली है। इसकी वजह है- भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक। दरअसल आगामी दो और तीन जुलाई को भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हैदराबाद में आयोजितकी गयी है। इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को हैदराबाद पहुंचे। यहां उन्होंने शाम को रोड शो किया। इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता और आम लोग शामिल हुए।

हैदराबाद में बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दीप प्रज्वलित कर इसकी शुरुआत की. बैठक में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी शामिल हैं. बैठक में बीजेपी के महासचिव विनोद तावड़े, उपाध्यक्ष, राष्ट्रीय सचिव, संगठन महामंत्री, संगठन मंत्री, कोषाध्यक्ष जैसे महत्वपूर्ण पदों को संभाल रहे नेता शामिल हैं. इस बैठक के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो जाएगी. उस बैठक में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हैदराबाद पहुंच रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में दोनों दिन मौजूद रहेंगे।

बैठक की शुरुआत में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भारत माता को माल्यार्पण किया। इसके अलावा उन्होंने श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीन दयाल उपाध्याय की तस्वीरों पर भी माल्यार्पण किया। बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे जेपी नड्डा का बीजेपी पदाधिकारियों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तेलंगाना के अनसंग हीरोज और शहीदों की गोलकोंडा प्रदर्शनी के उद्घाटन के अवसर पर उपस्थित थे। उन्होंने सभी उपस्थित लोगों के साथ बातचीत की। उनके साथ के बीजेपी महासचिव विनोद तावड़े भी मौजूद रहे।

बीजेपी महासचिव विनोद तावड़े ने ट्वीट कर कहा की,भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय जे पी नड्डा जी की अध्यक्षता में हैदराबाद में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में संगठनात्मक और राजनीतिक मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई। इस अवसर पर माननीय नड्डा जी ने राजनीतिक मुद्दों पर मार्गदर्शन किया, संगठन कार्य को आगे बढ़ाने हेतु भाजपा महामंत्री (संगठन) बी एल संतोष जी का दिशा निर्देश भी प्राप्त हुआ।