पीएम मोदी की सर्वहितकारी सोच से आज देश वंशवाद और परिवारवाद से मुक्त हुआ- BJP महासचिव विनोद तावड़े

1

हैदराबाद में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आज दूसरा दिन है. पीएम नरेंद्र मोदी का राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में आगमन पर भव्य स्वागत हुआ। आज पीएम मोदी बैठक को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही पार्टी का राजनीतिक प्रस्ताव भी आज पेश किया जाएगा।

एजेंसी के मुताबिक बीजेपी के शीर्ष सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पार्टी के लिए राजनीतिक प्रस्ताव पेश करेंगे। इस प्रस्ताव का समर्थन भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों द्वारा समर्थन किया जाएगा। होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में 2 प्रस्ताव प्रेषित किये जाएंगे। एक है राजनीतिक प्रस्ताव और दूसरा है अर्थव्यवस्था और गरीब कल्याण। इन प्रस्तावों के प्रारूपों के ऊपर हुई पदाधिकारियों की बैठक में चर्चा हुई थी।

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पीएम नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा,अमित शाह, स्मृति ईरानी, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, नितिन गडकरी, शिवराज चौहान, बीजेपी महासचिव विनोद तावड़े समेत सभी दिग्गज नेता मौजूद हैं। भाजपा के सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार बैठक के एजेंडे में पार्टी का विस्तार, 2024 का आम चुनाव और पार्टी की नई नीतियों पर चर्चा करना शामिल है। वही भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा जी की अध्यक्षता में हैदराबाद में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में संगठनात्मक और राजनीतिक मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई।

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से कांग्रेस का नाम लिए बिना परिवारवाद की राजनीति को ही प्रमुखता देने का आरोप लगाया। सार्वजनिक जीवन परिवार से शुरू होता है और सिर्फ परिवार के लिए ही होता है।

बीजेपी महासचिव विनोद तावड़े ने ट्वीट कर बिना नाम लिए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की मोदी जी की सर्वहितकारी सोच से आज देश वंशवाद और परिवारवाद से मुक्त हुआ है!