सनी के बेंगलुरु में आगामी कंसर्ट को लेकर कन्नड़ संगठन ने प्रदर्शन करने की दी धमकी…

275

बेंगलुरु में 3 नवंबर को सनी लियोन के होने वाले लाइव कंसर्ट को लेकर कन्नड़ संगठन ने हंगामा शुरु कर दिया है। दरअसल 3 नवंबर को राज्य के मान्यता टेक पार्क के पास मौजूद व्हाइट आर्किड होटल में सनी का कंसर्ट होने वाला है जिसमें सनी 3 डांस परफॉर्मेंस करेंगी, इस कंसर्ट से कन्नड़ संगठन नाखुश दिखाई दें रहा है।

सनी लियोन के इवेंट की जानकारी मिलने के बाद कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया था। उन्होंने सनी पर बैन की मांग करते हुए बड़े प्रदर्शन की धमकी दी थी। लेकिन अब कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने नरमी दिखाते हुए एक शर्त पर सनी का कंसर्ट होने की छूट दी है। वे चाहते हैं कि एक्ट्रेस कन्नड़ गानों पर ही परफॉर्म करें। पहले सनी सिर्फ एक कन्नड़ गाने पर परफॅार्म करने वाली थी लेकिन अब सगंठन चाहता है की सनी तीनों परफॅार्मेंस कन्ऩड गानों पर ही करें।

कर्नाटक रक्षना वेदिका के प्रमुख प्रवीन शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा, ”हम सनी लियोनी के शहर में परफॉर्म करने के खिलाफ नहीं हैं। वे बेझिझक परफॉर्म कर सकती हैं। लेकिन हम चाहते हैं कन्नड़ को प्रमोट किया जाए।”

बता दें, यह पहली बार नहीं है जब सनी के इवेंट को लेकर बेंगलुरु में हंगामा हुआ हो। इससे पहले पिछले साल भी बेंगलुरु में सनी लियोन के न्यू ईयर इवेंट ‘सनी नाइट इन बेंगलुरु’ पर हंगामा हुआ था। कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने सनी के इवेंट को कन्नड़ सभ्यता के खिलाफ बताया था और संगठन ने धमकी दी थी कि अगर सनी का शो रद्द नहीं किया गया तो सामूहिक आत्मदाह किया जाएगा। राज्य सरकार भी सनी के विरोध में आ गई थी जिसके बाद कर्नाटक के गृह मंत्री ने पुलिस को निर्देश देते हुए सनी के कसंर्ट को रोकने को कहा था। जिसके बाद बेंगलुरू पुलिस ने सनी को सिक्योरिटी देने से मना किया था। जिसके बाद सनी ने ये इवेंट छोड़ दिया था।