श्रीसंत ने मैच फिक्सिंग मामले पर किया खुलासा, कहा करने वाला था सुसाइड

0

बिग बॉस हाउस के ऐंग्री यंग मैन श्रीसंत इन दिनो शो से अपने एग्रेसिव नेचर की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे है। कुछ समय पहले श्रीसंत ने अपने और हरभजन के “स्लैपगेट” मामले का खुलासा किया था और साथ ही अपने ऐग्रेसिव नेचर के वजह से हुए इस विवाद पर अपना बयान भी दिया।

अपनी गलती मानते हुए श्रीसंत ने उस समय कि बात को लेकर खुद को गलत माना। अब सोमवार को श्रीसंत बिग बॉस के घर में खुद पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोप के बारे में बतायेगें। इस दौरान घर के चुनिंदा लोग जैसे दीपिका, जसलीन, मेघा और रोमिल भी मौजुद होंगे।

जिसमें वह उस विवाद का खुलासा करने वाले है। आने वाले एपिसोड में श्रीसंत ने बताया कि 10 लाख रूपये की वजह से उन पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगा, जिसके बाद वह डिप्रेशन में चले गए थे। इतना ही नहीं वह सुसाइड करने के लिए भी तैयार थे। श्रीसंत ने बताया कि मैच फिक्सिंग का प्रूफ था, लेकिन उन्होंने ये सब नहीं किया।

साल 2013 में BCCI ने फिक्सिंग मामले में क्रिकेटर पर प्रतिबंध लगा दिया। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के तिहाड़ जेल भी जाना पड़ा, साल 2015 में दिल्ली सेशंन कोर्ट ने मैच फिक्सिंग मामले से बरी कर दिया। लेकिन (BCCI) ने क्रिकेटर पर प्रतिबंध लगा रखा है। इस मामले को बताते हुए श्रीसंत ने खुद को पुरी तरह से निर्दोष बताया और फुट-फुट कर रोने लगे। जिसके बाद घर वालों ने उन्हें चुप कराया।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-