शिल्पा शेट्टी का यह बोल्ड अदाज़ आपको भी कर देगा पागल , देखें तस्वीरें…

0

यूपी बिहार लूटने वाली शिल्पा शेट्टी आए दिनों किसी ना किसी वजह से सुर्खियां बंटोरती रहती हैं। अपनी अदाकारी से उन्होंने पूरी दुनिया को अपना दिवाना बना रखा है। हाल ही में शिल्पा शेट्टी इंडिया कॉटर वीक 2018 के तीसरे दिन अमित अग्रवाल की ड्रेस पहन कर रैंप पर जलवे बिखेरती नजर आईं। क्रिस्टल सजावट के साथ यह साड़ी मॉडल जमाने कि दुल्हन के लिए उपयुक्त लगती है। अपनी फिटनेस और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए प्रसिद्ध शिल्पा शेट्टी ने इस खूबसूरत साडी़ पर चार चाँद लगा दिए। 

वही कंगना रनौत भी  इंडिया कॉटर वीक 2018 में रैंप पर चलती नजर आई । कगंना इस समय इंडस्ट्री में सभी अभिनेत्रियों में काफी लोकप्रिय हैं और फिल्मों में अपनी शानदार प्रर्दशन के अलावा अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर काफी प्रसिद्ध हैं। खास बात यह है कि फैशन शो में दोनों का स्टाइल स्टेटमेंट देखने लायक था।
बता दें कि, शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान घरेलू महिलाओं को लेकर कहा था कि ” हमारे देश में महिलाएं परिवार के लिए पहले सोचती हैं और खुद के लिए आखिर में। यह हमारा कल्चर है। यह अच्छी बात है, मगर घर-परिवार की व्यस्तताओं के बीच व्यायाम और अपनी हेल्थ पर ध्यान दें। अगर वे हेल्दी और खुश रहेंगी तो परिवार का भी बेहतर ख्याल रख सकेंगी।”

कंगना रनौत की बात करें तो वे इन दिनों अपनी फिल्म मणिकर्णिका को लेकर व्यस्त हैं। जो कि 25 जनवरी में रिलीज होने वाली है। जब वे रैंप पर उतरी तो सबकी निगाहें उन पर ही थी। कंगना ने फैशन शो में रैंप पर वॉक करते समय पिंक कलर की एक खूबसूरत ड्रेस पहनी थी जिसने उनकी खूबसूरती को और निखार दिया।

अगर आप भी पत्रकारिता में दिलचस्पी रखते है तो आएं हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट में

यह भी देखें-