spot_img
Homenewsउमंग संस्था के बच्चो से मिले सलमान को गिफ्ट में 100 के...

उमंग संस्था के बच्चो से मिले सलमान को गिफ्ट में 100 के नोट

 सलमान खान उमंग संस्था में स्पेशल चाइल्ड के साथ हंसते और खिलखिलाते हुए नज़र आए और वहां के बच्चों के संग उन्होंने केक भी काटा इसी मौके पर बच्चों ने सलमान खान को अपनी जेब से 100 के नोट भी दिए।

जिसे सलमान खान ने सबके सामने 100 का नोट भी दिखाया और कहा कि देखों मुझे इन बच्चों से गिफ्ट मिला है और वहां के बच्चो के साथ केक भी काटा। सलमान खान इस संस्था से कई साल से जुड़े हुए है। सलमान खान ने इन बच्चो के साथ खूब मस्ती भी की, उनका मन भी वहा खूब लगा। सलमान खान वहां सभी को गले लगा रहे थे और ढेर सारी बाते भी करते दिखाई दिए।

इस संस्था को राजस्थान की पूर्व मंत्री बीना काक चलाती हैं जिन्हें आप सब ने सलमान खान की कई फिल्मों में उनकी मां का रोल निभाते देखा है। सलमान खान ने कहा कि उन्हें यहां बहुत ही अच्छा लगा। उमग संस्था राजस्थान में स्थित है सलमान जब भी यहां शूटिंग करने आते है तब वे यहां के बच्चों से मिलने जरूर आते है वहां के बच्चें भी उन्हे देख खुश हो जाते है।

आपको बता दे कि ये संस्था 70 बच्चों के साथ शुरू हुई थी। आज यहां 70 से भी ज्यादा बच्चे है। बच्चो ने भी कई प्रोग्राम पेश किए जिसे देख सलमान का मन खुश हो गया। वे भी बच्चों के साथ नाचते दिखाई दिए। आपको बता दे वहां सलमान की बहन अर्पिता उनके साथ मौजूद थी।

अगर आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करें

यह भी देखें-