Shruti Haasan ने कहा – पति मारते हैं तो औरतें दारू पीती हैं

1

Shruti Haasan ना केवल सुंदर हैं बल्कि समझदारी में वो अपने पिता की तरह ही है। उन्हें पता होता है कि कब, कैसे, क्या बोलना है? इसका नमूना वो वक्त-वक्त पर हमारे सामने पेश करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने शराब को लेकर दिल खोलकर बात की थी। उन्होंने शराब पीना बंद किया लेकिन शराब को लेकर दिमाग खुला ही रखा है।

कुछ महीनों पहले शराब के कारण श्रुति हासन की तबीयत भी बिगड़ गई थी। वो कुछ ज्यादा ही पीने लगी थीं। ऐसे में उन्होंने खुद से बात की और शराब छोड़ने का फैसला किया। ये उनके लिए आसान नहीं था लेकिन उन्होंने कर दिखाया।

एक इंटरव्यू में उन्होंने शराब को लेकर कहा था ‘मैं अपने दोस्तों के साथ पूरी रात पार्टी करती थी। इतनी शराब पीती थी जो शनिवार रात को भी कोई क्या पीता होगा। जब इसकी अति हो गई तो मैंने इसे छोड़ दिया। मैं ये ज्ञान नहीं दे रही हूं कि शराब अच्छी है या बुरी। मैं सिर्फ इतना बता रही हूं कि मेरी जिंदगी इसे छोड़ने के बाद बेहतर हो गई।’

जब श्रुति हासन से यह पूछा गया कि वो किस तरह से ट्रोलिंग और विवादों को डील करती हैं तो उन्होंने साफ तौर पर कहा ‘अगर आदमी पीता है तो किसी को कोई दिक्कत नहीं होती, सभी को यह आम बात नजर आती है। लेकिन अगर कोई महिला दारू पी ले तो सबकी निगाहें टेढ़ी हो जाती हैं। काफी बुरा है यह।