प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दुर्घटना में हुई जनहानि पर शोक व्यक्त किया, पीड़ितों के परिजनों को 2 लाख रुपये की राशि देने का किया ऐलान

0

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दुर्घटना में हुई जनहानि पर शोक व्यक्त किया, पीड़ितों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से अनुग्रह राशि प्रदान करने की घोषणा की।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में हुई दुर्घटना में लोगों की मौत पर दु:ख व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने पीड़ितों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष ( PMNRF) से राशि प्रदान करने की घोषणा की है।

प्रधानमंत्री कार्यालय के आधिकारिक ट्विटर से ट्वीट कर कहा;

“उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में ट्रैक्टर ट्रॉली के नदी में गिरने से हुई दुर्घटना अत्यंत आहत करने वाली है। इस हादसे में जिन लोगों ने अपने प्रियजनों को खोया है, उनके प्रति गहरी संवेदना प्रकट करने के साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं: प्रधानमंत्री”

“शाहजहांपुर में हुई इस त्रासदी को देखते हुए स्थानीय प्रशासन राहत और बचाव में पूरी तत्परता से जुटा है। पीड़ितों की हरसंभव मदद की जा रही है: प्रधानमंत्री”

“उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर में हुई दुर्घटना में जान गंवाने वालों में से प्रत्येक के परिजनों को 2 लाख रुपये की राशि दी जाएगी। घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे: प्रधानमंत्री”