spot_img
HomenewsPoliticsUP:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कैराना दौरे पर ,कई विकास योजनाओं का करंगे...

UP:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कैराना दौरे पर ,कई विकास योजनाओं का करंगे शिलान्यास

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कैराना का दौरा कर कई विकास योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। पलायन की वजह से सुर्खियों में आए कैराना में योगी पलायन के बाद वापस लौटे परिवारों से भी मुलाकात करेंगे। आज सीएम का कैराना का दौरा वहां क्व लोगों के लिए बेहद खास हैं ।

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर अटकले तेज हो गयी है। कैराना में पलायन के मुद्दे को हवा देने की कोशिश की जा रही है। प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज कैराना में  पलायन के बाद वापस लौटे परिवारों से मुलाकात करेंगे।

इसके साथ ही सीएम योगी अपने दौरे पर पीएसी कैंप और फायरिंग रेंज के शिलान्यास के साथ जिले को करीब 411 करोड़ रुपये की विकास योजनाओं की सौगात भी देंगे। इसके अलावा सीएम योगी आज रामपुर में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।कार्यक्रम को सफल बनाने की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

सीएम कैराना में एक प्रांतीय सशस्त्र कांस्टेबुलरी बटालियन शिविर और अन्य परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे।

सीएम योगी के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए तैयारियां भी जोर-शोर से चल रही है। कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा पहले ही सीएम के जनसभा स्थल का दौरा कर चुके हैं।सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दिया गया हैं ।

भाजपा ने सीएम के इस कार्यक्रम के लिए वरिष्ठ नेता अनिल चौहान को अहम जिम्मेदारी सौंपी है और अधिक से अधिक लोगों तथा कार्यकर्ताओं को सीएम के जनसभा स्थल तक लाने की जिम्मेदारी उनकी है। मुख्यमंत्री के आगमन से पहले कैराना में प्रशासनिक और पुलिस महकमे के अधिकारियों की आवाजाही जारी है और कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता किया जा रहा है।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने योगी के कैराना दौरे को लेकर निशाना साधा है। हाल ही में अपने कैराना दौरे के दौरान अखिलेश यादव ने लड़कियों के लिए एक विश्वविद्यालय और वहां एक औद्योगिक क्षेत्र स्थापित करने की घोषणा की थी। अखिलेश ने कहा, ‘वास्तविक विकास के मुद्दों के बारे में बात करने के बजाय, वे (बीजेपी) एक ऐसा मुद्दा (पलायन) उठा रहे हैं जो कभी अस्तित्व में ही नहीं था।’