spot_img
HomenewsPoliticsराम मंदिर विवाद: फैसला पक्ष में हो या विपक्ष में, राम मंदिर...

राम मंदिर विवाद: फैसला पक्ष में हो या विपक्ष में, राम मंदिर बनेगा- साध्वी प्राची

मुजफ्फनगर- अयोध्या राम मंदिर मसले पर सीएम योगी के बाद अब विश्व हिंदू परिषद की सदस्य साध्वी प्राची ने विवादित बयान दिया है। साध्वी प्राची ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर तो बनकर रहेगा चाहे सुप्रीम कोर्ट पक्ष में फैसला सुनाए या विपक्ष में, हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि सरकार रामभक्तों की और परीक्षा न लें, अब सभी हिंदु अयोध्या में राम मंदिर बनते हुए देखना चाहते हैं, सभी को कोर्ट के फैसले का इंतजार है। साथ ही उन्होंने राम मंदिर विवाद पर एक नई कोर्ट बनाने की मांग की है जिसमें हर रोज सुनवाई हो सके और जल्द ही जल्द राम मंदिर-मस्जिद विवाद मामले पर फैसला आ सकें।

‘पक्ष-विपक्ष हमें फर्क नहीं पड़ता, मंदिर बनेगा’

साध्वी प्राची ने कहा कि अयोध्या विवाद पर कितने सालों से सुनवाई चल रही है, हर सुनवाई में हिंदुओ को सिर्फ तारीख पर तारीख सुनने को मिलता है। उन्होंने कहा कि कोर्ट का विश्व हिंदू परिषद सम्मान करता है, पर हम तारीख ना चाहकर फैसला जल्दी चाहते हैं।

‘अध्यादेश नहीं लाया जा सकता’

आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी राम मंदिर पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि राम मंदिर मुद्दे पर अध्यादेश नहीं लाया जा सकता, इसलिए विपक्ष और सभी संतों से अपील है कि वे शांति बनाए रखें और सुप्रीम कोर्ट को इस मुद्दे पर फैसला करने दें। उन्होंने ये भी कहा कि हमारे पास राम मंदिर निर्माण के लिए कई और विकल्प हैं, हम उन पर अभी विचार कर रहे हैं।