spot_img
HomenewsPoliticsबाबरी मस्जिद पक्षकारों को मिली धमकी, राम मंदिर निर्माण में साथ दो...

बाबरी मस्जिद पक्षकारों को मिली धमकी, राम मंदिर निर्माण में साथ दो वरना…

फैजाबाद- पहले अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए पत्थर लाए गए और अब बाबरी मस्जिद के पक्षकारों को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। मंदिर-मस्जिद विवाद मामले में बाबरी मस्जिद के पक्षकार को एक धमकी भरा पत्र मिला। पत्र में लिखा हुआ है कि अयोध्या की जमीन पर बाबरी मस्जिद बनाने की अपनी दावेदारी को छोड़ दें, वरना तुम्हें भारत से बाहर निकाल देंगे। धमकी के साथ इस पत्र में यह भी लिखा हुआ है कि राम मंदिर निर्माण का समर्थन करने पर तुम्हें गले भी लगाएंगे।

इस धमकी भरे पत्र में इसे भेजने वाले ने नीचे अपना नाम भी लिखा है। पत्र में नीचे नाम सूर्य प्रकाश सिंह लिखा हुआ है यानी इस व्यक्ति ने यह पत्र भेजा है। बाबरी मस्जिद निर्माण के पक्षकार इक़बाल अंसारी को यह धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में भेजने वाले ने अपने नाम के साथ जिला अमेठी भी बताया है। जिले के साथ पत्र में नीचे विहिप का नाम लिखा हुआ है।

अयोध्या के सीओ राजू कुमार ने इस मामले में कहा कि धमकी भरे पत्र की जांच जारी है। उन्होंने कहा कि मामले में दोषी व्यक्ति पर कार्रवाई जरुर की जाएगी। वहीं बाबरी मस्जिद के पक्षकारों को मिल रही धमकियों के बीच इक़बाल अंसारी ने अपनी जान खतरे में होने की भी बात कही है, वहीं उन्होंने जिला प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है। बता दें कि ये पत्र पूरे चार पेज का है।