पूर्व कांग्रेसी को मिला जागेश्वर में भाजपा का टिकट, कार्यकर्ताओं में रोष

0

पूर्व कोंग्रेसी को टिकट दिए जाने पर गौरव पांडे के समर्थकों ने मीटिंग में जताया आक्रोश और प्रदेश नेतृत्व ने टिकट पर दोबारा विचार करने का संकेत दिया।

उत्तराखंड के विधानसभा जागेश्वर में टिकट देर से आई और हाल ही में कांग्रेस से आए मोहन सिंह मेहरा को सेहरा बांधा गया है। इस खबर के बाद भाजपा के कार्यकर्ता सकते में हैं और हालात ये हैं कि गुस्सा अब भाजपा के गौरव पांडे को भी झेलना पड़ रहा है।

कोंग्रेसी को टिकट कार्यकर्ताओं को मंजूर नहीं

कार्यकर्ताओं ने साफ कह दिया है कि ये टिकट उन्हें मंजूर नहीं है, और गौरव को नहीं तो कम से कम पिछली बार के भाजपा प्रत्याशी सुभाष पांडे या नरेन्द्र बिष्ट को टिकट देना चाहिए था, जो लोग दशकों से भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं।

कार्यक्रम में युवा मोर्चा मंत्री जवाहर बिट्टू, युवा मंडल अध्यक्ष चंदन मेहता समेत हेम पांडे, दीपक, प्रकाश राम, उमेश, नीरज, रवि, कमलेश जोशी, नवीन पांडे समेत तमाम युवा नेता मौजूद थे। उन्होंने गौरव पांडे से आला कमान से बात कर टिकट पर विचार करने को कहा।

कई लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि ऐसा नहीं होता है, तो उन्हें निर्दलिय चुनाव लड़ लेना चाहिए। सूत्रों के मुताबिक कार्यकर्ताओं के भारी आक्रोश को देखते हुए प्रदेश आलाकमान ने संकेत दिए हैं कि जागेश्वर में टिकट पर फिर से विचार संभव है।