तोते ने किया कुछ ऐसा जिसे देख रितेश ने कि अजय देवगन की खिंचाई

0

बॉलीवुड सिंघम अजय देवगन लोगो में काफी लोकप्रिय अभिनेताओं में से माने जाते हैं। अजय की पत्नी काजोल शुरु से ही टॉप अभिनेकत्रीयों में गिनी जाती हैं। 90 के दशक में एक एक्शन स्टार के तौर पर उभर कर आए थे।

अजय के पिता वीरू देवगन एक स्टंट डायरेक्टर थे इसलिए अजय की छवि एक एक्शन हीरो के तौर पर निखरती चली गई। अजय देगवन पहले दो बाइक्स पर पैर रखकर स्टंट करते दिखे, फिर वह रोहित शेट्टी की फिल्मों में वह दो कारों पर खड़े दिखे। इसके बाद फिल्म सन ऑफ सरदार में उन्हें दो घोड़ों पर पैर रखकर स्टंट करते भी दिखाया गया।

अजय का यह स्टंट स्टाइल काफी पॉपुलर हुआ और यह एक तरह से उनका सिगनेचर स्टंट बन गया। शुक्रवार को अजय देवगन ने ट्विटर पर एक वीडियो रीट्वीट किया जिसमें एक तोता अजय देवगन की तरह दो कारों पर पैर रखकर स्टंट करता नजर आया. अजय देवगन ने जब एक यूजर की टाइमलाइन पर ये वीडियो देखा तो इसे शेयर किए बिना नहीं रह पाए. वीडियो के कैप्शन में लिखा था अजय देवगन का तोता।

अजय देवगन ने जब इस वीडियो को रीट्वीट किया तो उन्होंने लिखा, “मुझे बड़ी खुशी हुई लेकिन ये उड़ना भूल गया क्या?” अजय देवगन के इस ट्वीट पर रितेश देशमुख उनकी चुटकी लेने से नहीं चूके. अजय के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए रितेश ने लिखा, “शादी हो चुकी है उसकी” अजय और रितेश के ट्वीट को हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है।

 

बात करें वर्क फ्रंट की तो अजय देवगन जल्द ही फिल्म तानाजी में काम करते नजर आएंगे। इसके अलावा अजय देवगन की कई फिल्म फिलहाल पेंडिंग हैं। वह फिल्म दे दे प्यार दे, तुर्रम खां, आरआरआर, महावीर कर्ण, सन ऑफ सरदार 2 और सिंघम 3 में काम करते दिखेंगे। इसके अलावा धमाल सीरीज की अगली सीरीज फुल ऑफ धमाल में भी वह काम करते दिखेंगे।