मासूम चीखती रही, बुजुर्ग को ना आई दया, रेप जैसी घिनौनी वारदात का एक और मामला

2

मासूम चीखती रही, बुजुर्ग को ना आई दया, रेप जैसी घिनौनी वारदात का एक और मामला

राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हुई है। दिल्ली के किशनगंज इलाके से एक मासूम के साथ रेप जैैसा घिनौना मामला सामने आया है। मामला राजधानी के किशनगंज इलाके का है जहां 65 साल के बुजुर्ग पर पांच साल की मासूम के साथ रेप का आरोप है। पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर उस पर रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। सोसायटी में बुजुर्गों को सम्मान दिया जाता है, माना जाता है कि जब बच्चे राह से भटकेंगें तो बड़े-बुजुर्ग उन्हें सही रास्ता दिखाएंगें, और एक ये बुजुर्ग था जो मासूम के साथ बदसलूकी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। स्थानीय लोग इस मामले के सामने आने के बाद से ही भड़के हुए हैं।

क्या है पूरा मामला

मामला शनिवार (16 अक्टूबर) शाम पांच बजे का है, जब पांच साल की मासूम अपने घर से दोस्तों के साथ खेलने के लिए निकली थी। बच्ची की मां के अनुसार बच्ची अपने दोस्तों के साथ खेल रही थी, तभी ये बुजुर्ग आकर उनकी बच्ची को जबरन पब्लिक टॉयलेट में लेकर गया और उसके साथ बदलूकी करने लगा। जब बच्ची जोर-जोर से चिल्लाने लगी तो आस-पास के लोगों ने टॉयलेट का दरवाजा तोड़ा और बुजुर्ग को रंगे हाथोंं पकड़ा। स्थानीय लोगों ने पुलिस के आने तक बुजुर्ग पर जमकर अपना गुस्सा निकाला। बच्ची और उसका परिवार किशनगंज के ही रहने वाले हैं। बच्ची की मां हाउसवाइफ और पिता प्राइवेट जॉब करता है। मासूम के दो भाई भी हैं।

पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया और मासूम पीड़िता का आरएमएल अस्पताल में मेडिकल करवाया। मेडिकल में मासूम के साथ रेप की पुष्टि हो गई जिसके बाद आरोपी पर रेप और पॉक्सो एक्ट (Pocso Act) के साथ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

Read: किसानों को मोदी सरकार का तोहफा, खाद पर सब्सिडी बढ़ाई