‘राम जन्मभूमि पर पैर ना रखने देने का दावा करने वाले आज राम नाम जप रहे हैं’- सीएम योगी

0

राम जन्मभूमि पर किसी को पैर ना रखने देने का दावा करने वाले आज राम नाम जप रहे हैं- सीएम योगी

गोंडा- यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार (27 अक्टूबर) को प्रदेश के गोंडा जिले के दौरे पर थे। गोंडा में सीएम योगी ने कई परियोजनाओं का शिलान्यास किया। सीएम योगी ने गोंडा के लोगों को दिवाली से पहले एक बड़ा उपहार दिया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिले वासियों को 1132 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देते हुए स्थानीय लोगों को दिवाली की बधाई दी। इसके अलावा गोंडा और आस-पास के युवाओं को दिवाली का तोहफा देते हुए जिले में एक मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन भी किया। सीएम योगी ने कॉलेज का उद्घाटन करते हुए युवाओं को भरोसा दिलाया कि अगले सत्र यानी 2022-23 से कॉलेज में एडमिशन प्रक्रिया भी शुरु कर दी जाएगी।

इस मौके पर सीएम योगी के साथ कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह और समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्‍त्री भी उपस्थित रहे। इसके अलावा जिले को 1132 करोड़ की सौगात देने के साथ-साथ सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिले के रहने वाले कई परियोजनाओं के लाभार्थियों को हितलाभ भी वितत्रित किए। बता दें सीएम योगी द्वारा दी गई सौगाताओं में जिले में शिक्षा, स्किल डेवलपमेंट, जिले का विकास आदि जैसी कई परियोजनाएं शामिल हैं। साथ ही सीएम योगी ने गोंडावासियों को संबोधित करते हुए कहा कि पहले गोंडा अनाज की कालाबाजारी के लिए जाना-जाता था, पर अब हालात बदल गए हैं। अब से ये जिला विकास के प्रतीक के रुप में देखा जाएगा।

आगे सीएम योगी ने कहा कि पहले मुझे गोंडा में स्थित पवित्र बलरामपुर मां पाटेश्वरी देवी के दर्शन करने के लिए जाने में साढ़े तीन घंटे लगते थे, पर अब सिर्फ एक घंटा लगता है। ये गोंडा और आस-पास के जिलों में लागू परियोजनाओं के माध्यम से ही संभव हो पाया है।

सीएम योगी ने अपने संबोधन में विपक्ष पर भी करारा निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा जिन लोगों ने अपनी नीतियों से कश्मीर को आतंकवाद का गढ़ बना दिया था, आज उसी कश्मीर में बीजेपी द्वारा लगातार विकास की परियोजनाएं शुरु की जा रही हैं। इसके अलावा जो लोग कहते थे कि राम जन्मभूमि पर किसी को पैर भी नहीं रखने देंगें, आज वही लोग राम नाम जप रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता बीजेपी को पसंद कर रही हैं और हमारे कार्यों से संतुष्ट है।

Also Read: खादी फैशन शो में 60 नए Designs की हुई प्रदर्शनी, जल्द आप तक पहुंचेंगें ये खूबसूरत डिजाइन