बंगाल सामूहिक बलात्कार पीड़िताओं ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया, डरावनी दास्तां सामने आईं

0

60 साल की बुजुर्ग का पोते के सामने टीएमसी कार्यकर्ताओं ने किया गैंगरेप, बंगाल में ये TMC की ये कैसी ममता ? सुप्रीम कोर्ट में सामने आया खुलासा
सुप्रीम कोर्ट में बंगाल की महिला ने इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली ऐसी आपबीती सुनाई, कि सुनकर किसी की भी रूह कांप जाए। क्या ममता को ममता आई ?
टीएमसी की सरकार बनने के साथ ही जब बंगाल में दंगे शुरु हुए तो हमले सिर्फ राजनीतिक कार्यकर्ताओं और नेताओं पर ही नहीं हुए, आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गुंडई की सारी हदें पार कर दीं। ऐसे ही आरोपों की जांच के ले सुप्रीम कोर्ट में जब मामला आया तो एक बुजुर्ग महिला ने जो दास्तां सुनाई, जिसे जिसने सुना, आंखों में पानी आ गया।
6 साल के पोते के सामने 60 साल की दादी का गैंगरेप
एक 60 साल की बुजुर्ग महिला ने बताया कि 2 मई को चुनावी नतीजे आने के महज दो दिन बाद ही 4-5 मई की रात उसके घर पर हमला हुआ। उसके मुताबिक टीएमसी कार्यकर्ता जबरन उसके घर में घुसे और लूटपाट मचाई। खजूरी इलाके की रहने वाली इस महिला ने बताया कि चारों ओर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उत्पात मचाया हुआ था और उसके घर के पास एक बम धमाका भी किया। अगले दिन इसी डर से बुजुर्ग महिला की बहू अपने बचाव के ले दूर चली गई और इसके एक दिन बाद फिर से टीएमसी कार्यकर्ताओं ने घर पर धावा बोला और घर में घुस आए। बुजुर्ग महिला ने अपना दुख बयां करते हुए बताया कि टीएमसी के गुंडों ने उसके पोते के सामने ही उसका गैंगरेप किया।
बंगाल पुलिस ने कार्यवाही नहीं की, बल्कि लीपापोती की ?
रिपोर्ट्स के अनुसार वो बुजुर्ग महिला अगले दिन बेहोशी के हालत में मिली थी और उसे अस्पताल ले जाया गया। आरोप ये भी है कि इतनी जघन्य वारदात होने के बावजूद पुलिस ने मामले में FIR तक रजिस्टर करने से मना कर दिया। बाद में दबाव बढ़ने पर पुलिस ने केस दर्ज भी किया तो 5 आरोपियों की बजाए, सिर्फ ही आरोपी पर मामला दर्ज किया।
अदालत में इस तरह की एक नहीं कई घटनाएं सामने आई हैं, जिनमें जीत के बाद टीएमसी कार्यकर्ताओं पर गुंडागर्दी, धमाके करने , मारने पीटने और गैंगरेप करने के आरोप लगे हैं। अब देखना ये है कि सुप्रीम कोर्ट ऐसे जघन्य मामलों को सुनने के बाद क्या बंगाल में कानून व्यवस्था की बहाली के लिए राष्ट्रपति शासन के लिए सिरफारिश करती है या कोई और विकल्प दिया जाएगा।