नैनीताल: झील में गिरने से पालिका कर्मी की मौत

1

नैनीताल: बैंड स्टैंड स्थित मल्लीताल क्षेत्र में सुबह-सुबह एक पालिका कर्मचारी अचानक झील में गिर गया। आसपास के लोगों ने उसे गिरता देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद नाव चालकों ने उसे निकाल कर लोगों की मदद से अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने पालिका कर्मचारी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम की तैयारी में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग 8:00 बजे मल्लीताल बैंड स्टैंड के समीप पालिका कर्मी सूखाताल निवासी राजेश (54 ) शराब पीकर बैठा था। इस दौरान वह अनियंत्रित होकर झील में गिर गया। झील में गिरता देख आस पास मौजूद लोगों ने हल्ला किया तो नाव चालक व कुछ स्थानीय युवकों ने उसको झील से निकाल लिया था। इस दौरान वह बेहोश हो गया था। जहाँ लोगों ने उसके पेट से पानी निकाला।

ये भी पढ़े-25 मार्च को योगी आदित्यनाथ का ‘राजतिलक’, सोनिया-मुलायम से लेकर अंबानी-अडानी, बॉलीबुड और बड़े उद्योगपतियों को भी भेजा शपथ ग्रहण समारोह का न्योत

सूचना के बाद पहुंची पुलिस व स्थानीय लोग उसको लेकर बीडी पांडे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने पालिका कर्मचारी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस पोस्टमार्टम की तैयारी में जुट गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित कर दिया है। आज ही पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

ये भी पढ़े- स्कूलों, कॉलेजों में हिजाब पहनने की मांग करने वालों को सुप्रीम कोर्ट से झटका, तत्काल सुनवाई से किया इनकार