MI एमिरेट्स ने UAE के इंटरनेशनल लीग टी20 के पहले संस्करण के लिए 14 खिलाड़ियों की घोषणा की

0

MI एमिरेट्स ने यूएई के इंटरनेशनल लीग टी20 के पहले सीजन के लिए टीम की घोषणा कर दी है. यह टीम अबू धाबी में रिप्रेजेंट करेगी. इस टीम में मुंबई इंडियंस के वर्तमान और पूर्व खिलाड़ियों को शामिल किया गया है. इसके अलावा 14 सदस्यीय टीम में वन फैमिली से जुड़े नए खिलाड़ियों को मौका मिला है। MI एमिरेट्स की टीम में ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, निकोलस पूरन और न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट जैसे धाकड़ टी20 खिलाड़ी शामिल हैं।

रिलायंस जियो के चेयरमैन आकाश एम अंबानी ने कहा, “मैं ऊर्जा से भरपूर 14 खिलाड़ियों के समूह को देखकर बेहद खुश हूं, यह हमारी वन फैमिली का हिस्सा होंगे और MI एमिरेट्स का प्रतिनिधित्व करेंगे. उनके साथ मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो, ट्रेंट बोल्ट और निकोलस पूरन भी हमसे दोबारा जुड़ रहे हैं. MI एमिरेट्स के सभी खिलाड़ियों का स्वागत है। MI को अनुभव और युवा प्रतिभाओं के बीच संतुलन कायम करने के लिए जाना जाता है, जिससे खिलाड़ियों की वास्तविक क्षमता को सामने लाया जा सके और हमें MI की तरह खेलने में मदद मिले. प्रशंसक हमसे यही उम्मीद करते हैं.”।
MI एमिरेट्स की टीम में वेस्टइंडीज के 4, इंग्लैंड और अफगानिस्तान के तीन-तीन खिलाड़ी, स्कॉटलैंड के दो, न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के एक-एक खिलाड़ी शामिल हैं। संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के स्थानीय खिलाड़ियों को निकट भविष्य में मौका दिया जाएगा।

MI एमिरेट्स की टीम: ड्वेन ब्रावो (वेस्टइंडीज), निकोलस पूरन (वेस्टइंडीज), कायरन पोलार्ड (वेस्टइंडीज), ट्रेंट बोल्ट (न्यूजीलैंड), आंद्रे फ्लेचर (वेस्टइंडीज), इमरान ताहिर (दक्षिण अफ्रीका), विल स्मीड (इंग्लैंड), समित पटेल (इंग्लैंड), जॉर्डन थॉम्पसन (इंग्लैंड), जहीर खान (अफगानिस्तान), नजीबुल्लाह जादरान (अफगानिस्तान), फारुकी (अफगानिस्तान), ब्रैडली व्हील (स्कॉटलैंड) और बास डी लीडे (स्कॉटलैंड)।