Kartik Aaryan को आया सपना, मिल गई उन्हें Coronavirus वैक्सीन

0

Coronavirus लॉकडाउन के बीच एक्टर Kartik Aaryan ने एक ऐसी बात कर दी जिसने सभी का ध्यान खींच लिया। कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने एक कार के ऊपर खड़े होकर भीड़ के सामने हाथ लहराते हुए देखा जा सकता है। लेकिन वीडियो से ज्यागा यह उनका कैप्शन पढ़ने लायक था। कार्तिक आर्यन ने बताया कि उन्हें सपने में कोरोना वायरस का वैक्सीन मिल गया।
कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘आज सपना आया कि मुझे वैक्सीन मिल गई है।’ एक यूजर ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया, ‘बायोटेक्नोलॉजी जो पढ़ा है भाई ने’। कार्तिक आर्यन ने तुरंत रिस्पॉन्ड किया और लिखा, ‘तुम बायोटेक्नोलॉजी से भाई हटा सकते हो लेकिन तुम भाई से बायोटेक्नोलॉजी नहीं हटा सकते।

‘ बता दें कि कार्तिक ने नवी मुंबई के डी वाय पाटिल कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से बायोटेक्नोलॉजी में इंजीनियरिंग डिग्री की थी। कार्तिक आर्यन ने अपनी स्टाइल में कोरोना वायरस को लेकर लोगों को सलाह दी थी और #CoronaStopKaroNa के साथ यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो ने रिकॉर्ड तोड़ व्यूज हासिल किए थे। इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के पहले 24 घंटों में ही इस वीडियो पर 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ गए। भारत में यह रिकॉर्ड बताया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनका वीडियो शेयर किया था। हाल ही में कंगना रनौत ने भी कार्तिक आर्यन की खूब तारीफ की थी। कंगना ने हाल में एक बातचीत के दौरान इंडस्ट्री में मौजूद असली टैलेंट का जिक्र कर रही थीं। इस लिस्ट में उन्होंने कार्तिक आर्यन का नाम भी लिय। कंगना ने इंस्टाग्राम पर हुई लाइव चर्चा के वीडियो में कार्तिक की जमकर तारीफ की थी। कंगना ने कहा था, ‘टैलेंटेड लोग… इनमें ‘प्यार का पंचनामा’ के एक्टर कार्तिक आर्यन का नाम लिया जा सकता है। मैंने उनकी फिल्में देखी नहीं हैं लेकिन उनमें दम नजर आता है। जैसे कि अक्षय कुमार, खिलाड़ी हैं और उनका अपना चार्म है। देखा जाए तो उन्हें आमिर खान होने की जरूरत नहीं थी, वे अक्षय कुमार बने रहे और अब यह उनकी विरासत है जो दिख रही है। सभी को अपने व्यक्तित्व को बरकरार रखना चाहिए। जैसे कि अगर कोई कार्तिक आर्यन की नकल करना चाहे तो नहीं कर सकता…या गोविंदा की भी नक़ल नहीं कर सकता क्योंकि वे असली प्रतिभा के धनी हैं और मुझे ऐसे ओरिजिनल टैलेंट पसंद आते हैं।’