spot_img
Homenewsराहुल गांधी के लिए धड़कता था करीना कपूर का दिल,चाहती थीं बने...

राहुल गांधी के लिए धड़कता था करीना कपूर का दिल,चाहती थीं बने देश के पीएम

  : करीना कपूर खान का नाम वैसे तो कई बॉलीवुड एक्टर्स के साथ जुड़ा है। जिनमें शाहिद कपूर और ऋतिक रोशन जैसे स्टार्स का नाम शामिल है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि करीना का दिल एक वक्त पर राहुल गांधी के लिए भी धड़कता था।

पत्रकार रशीद किदवई ने अपनी किताब ‘नेता अभिनेता: बॉलीवुड स्टार पॉवर इन इंडियन पॉलिटिक्स’ में कई खुलासे  किए हैं। रशीद किदवई ने अपनी किताब में लिखा है कि देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और जाने माने अभिनेता रहे पृथ्वीराज कपूर के बीच गहरी दोस्ती थी। इंदिरा के मन में भी कपूर परिवार के लिए बहुत आदर और सम्मान था।

उन्होंने यह भी लिखा कि राहुल भी करीना की फिल्में ‘फर्स्ट डे फर्स्ट शो’ देखने में दिलचस्पी रखते थे। रोंदेवू विद सिमी गरेवाल’ नाम के टीवी शो में जब करीना से पूछा गया था कि किसी ऐसे शख्स का नाम बताएं जिन्हें वह ‘डेट’ करना चाहेंगी।

इस पर करीना ने जवाब दिया था, ‘‘मैं कह दूं? मुझे नहीं पता कहना चाहिए कि नहीं….यह विवादित है…राहुल गांधी….मुझे उन्हें जानने-समझने में कोई दिक्कत नहीं है। मैंने उनकी तस्वीरें देखी हैं…और सोचा है कि उन्हें जानना-समझना कैसा रहेगा। मैं फिल्मी खानदान से आती हूं। वह राजनीतिक खानदान से हैं। तो शायद हमारे बीच दिलचस्प बातचीत हो।’’

हालांकि, 2009 में करीना अपने इस बयान से पलट गईं और जब उनसे राहुल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘वो बहुत पुरानी बात है। मैंने ऐसा इसलिए कहा था क्योंकि हम दोनों के सरनेम मशहूर हैं। मैं किसी दिन उनकी मेहमान नवाजी करना चाहूंगी। उन्हें प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहूंगी। लेकिन निश्चित तौर पर मैं उन्हें ‘डेट’ नहीं करना चाहती।’’

अगर आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करें

यह भी देखें :