spot_img
Homenewsमणिकर्णिका टीजर : कंगना का लक्ष्मीबाई अवतार, द क्वीन इज रेडी...

मणिकर्णिका टीजर : कंगना का लक्ष्मीबाई अवतार, द क्वीन इज रेडी टू बैटल

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म मणिकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी का टीजर रीलीज हो गया है। इसे गांधी जयंती के खास मौके पर रीलीज किया गया है। यह फिल्म 25 जनवरी को रीलीज होगी।

टीजर में कंगना रनौत का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। दो मिनट के टीजर की शुरुआत अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज से होती है। वो कहते हैं, “भारत वर्ष, महान सभ्यता जहां मिट्टी भी सोना थी। दिलों के दरवाजे हर मेहमान के लिए खुले थे. एक दिन इन्हीं दरवाजों से घुस आए कुछ क्रूर शैतानी इरादे। तब इस मिट्टी के गर्भ से उठ खड़ी हुई मणिकर्ण‍िका। टीजर में कंगना एक्शन से लेकर शानदार घुड़सवारी करते हुए युद्ध के मैदान नजर आ रही है”

बता दें कंगना ने अपने किरदार को रि‍यल दि‍खाने के लिए कड़ी मेहनत की है। टीजर से पहले कंगना के कई लुक जारी किए गए थे।

कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई के अवतार में अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वो जंग के मैदान में ललकारते हुए नजर आ रही हैं। कंगना इससे पहले भी फिल्म के सेट से अपना लुक शेयर करती रही हैं।

मणिकर्णिका का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर कृष जगारला मुंडी ने किया है. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना ने 45 दिन के शेड्यूल में बहुत बड़ा हिस्सा निर्देशित किया है और ऐसा वह इस सब्जेक्ट के प्रति उनके लगाव और प्रेम के चलते कर पाईं। जब स्टूडियो ने उनसे पूछा कि क्या इसका क्रेडिट लेना चाहेंगी तो उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया है।

बढ़ा बजट : फिल्म का बजट भी कंगना के डायरेक्टर बनने के बाद से लगातार बढ़ा है। जो हिस्से रीशूट हुए, उन पर होने वाले खर्च के बारे में फिल्म से जुड़े लोगों ने बताया कि कंगना के डायरेक्शन के कारण फिल्म पर 10 करोड़ रुपए का भार पड़ गया है। फिल्म की मेकिंग पर कुल खर्च 130 करोड़ हो गया है।

कंगना की फीस : कंगना ने फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपए फीस ली है। साथ ही 10 करोड़ रुपए फिल्म की वीएफएक्स पर खर्च हो रहे हैं। री शूटिंग कर्जत के एनडी स्टूडियो में शुरू हो चुकी है। फिल्म के ज्यादातर कलाकारों को फिर से बुलाया गया।

एक्टर्स ने छोड़ी फिल्म : कंगना की फिल्म विवादों में भी घिरती जा रही है। सेकेंड लीड रोल प्ले कर रहे एक्टर सोनू सूद ने जहां पहले ही फिल्म छोड़ दी थी। उनके बाद अब एक्ट्रेस स्वाती सेमवाल भी इस फिल्म से बाहर हो गई हैं। स्वाति का कहना है- मैंने फिल्म छोड़ दी है, पहले दिमाग में दो चीजें थीं लेकिन कुछ दिनों पहले अपनी टीम के साथ मीटिंग की और मैंने फिल्म छोड़ने का फैसला किया है क्योंकि मुझे लगता है कि मेरे करियर के इस पड़ाव पर यह किरदार निभाना ठीक नहीं होगा।

अगर आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करें

यह भी देखे:-