spot_img
Homenewsये लड़की नहाने पर खर्च कर देती है करोड़ो रुपए, नौकरों को...

ये लड़की नहाने पर खर्च कर देती है करोड़ो रुपए, नौकरों को देती है इतनी सैलरी

दुनिया में हर इंसान के शौक होते हैं। कोई बड़ी-बड़ी गाड़ियों में घूमना पसंद करता है तो किसी को महंगे-महंगे ब्रांड के कपड़े पहनना पसंद होता है। वहीं कुछ लोगों के शौक इतने अजीब होते हैं कि वह रारोंरात लाइम लाइट में आ जाते हैं। ऐसा ही अजीब शौक एक लड़की का है जिसे पूरा करने के लिए वह अपने ऊपर हजारों या लाखों नहीं बल्कि करोड़ों रुपए एक झटके में खर्च कर देती है।


इस लड़की का शौक कोई आम नहीं बल्कि खास है जिसकी वजह से उसकी चर्चा चारों ओर हो रही हैं। अपने अजीब शौक के लिए फेमस हुई लड़की का नाम कमालिया जहूर है जो रोजाना करोड़ों रुपए की शैंपेन से नहाती है। कमालिया के इस शौक ने ही उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया। कमालिया रोजाना 5 हजार रुपए की शैंपेन की कई सारी बॉटल्स से नहाती हैं। कमालिया के लिए इस अजीब शौक से ही आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि वह कितनी अमीर होंगी। कमालिया के पति पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश करोड़पति हैं जिनका नाम मोहम्मद जहूर है। कमालिया के घर पर कुल 22 नौकर है जिनकी सालाना पगार 1.94 करोड़ रुपए है।

बेपनाह हुस्न की मालकिन कमालिया के 10 घर हैं और प्राइवेट जेट भी। कमालिया को हीरे से जड़ी घड़ियां पहनने का शौक है जिनकी कीमत 40 लाख रुपए से भी ज्यादा होती है। इसके साथ ही उनका एक चश्मा करीब 4 लाख रुपए का होता है। इतना ही नहीं कमालिया को सिंगिंग और मॉडलिंग का भी शौक है। कमालिया दो बेटियों की मां है जिनका नाम अराबेला और मीराबेला है।