मैं एयरपोर्ट जिंदा लौट पाया, अपने CM को थैंक्स कहना, सुरक्षा में चूक के बाद बोले PM मोदी

0

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज  के दौरान हुई सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है. घटना के बाद बठिंडा हवाई अड्डे के अधिकारियों का भी बयान सामने आया है. सूत्रों ने बताया कि बठिंडा हवाई अड्डे पर लौटने पर पीएम मोदी ने वहां के अधिकारियों से कहा, “अपने सीएम को धन्यवाद कहना, कि मैं बठिंडा हवाई अड्डे तक जिंदा लौट आया.” पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को सड़क मार्ग से जाते समय एक फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट के लिए उस वक्त फंस गए जब कुछ प्रदर्शनकारियों ने रास्ते को रोक दिया. गृह मंत्रालय ने इस घटना को प्रधानमंत्री की सुरक्षा में गंभीर चूक करार दिया है.गृह मंत्रालय ने इस मामले में पंजाब सरकार से रिपोर्ट मांग ली है।

भाजपा शासित राज्यों के सीएम से लेकर पार्टी अध्यक्ष तक ने इस घटना को लेकर कांग्रेस पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया

इसके अलावा भाजपा प्रधान जेपी नड्डा ने ट्वीट कर पंजाब सरकार पर बड़े सवाल उठाए हैं। भाजपा शासित राज्यों के सीएम से लेकर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा तक ने इस घटना को लेकर कांग्रेस पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया। सबसे तीखा हमला असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा की तरफ से आया। जिन्होंने कहा कि इस घटना की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए। उधर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी इस मामले पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया।

असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा ने इस घटना को लेकर कहा, “यह शर्मनाक है कि पंजाब के विकास के लिए योजनाओं का उद्घाटन करने जा रहे प्रधानमंत्री मोदी के काफिले को प्रदर्शनकारियों द्वारा रोका गया। यह एक गंभीर सुरक्षा चूक है और पंजाब के मुख्यमंत्री द्वारा इस मुद्दे पर गौर न करना पूरी घटना को और गंभीर बनाता है।” उन्होंने आगे कहा, “आज की घटना बताती है कि कांग्रेस विकास में कम रुचि रखती है और सिर्फ राजनीति करना चाहती है। एक सीमाई राज्य में इस तरह की घटना की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए।”

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी इस मामले पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया।