जाने, आखिर क्यो नोरा फतेही के लिए खास रहा 2018

0

बॉलीवुड़ मे अपने आइटम सॉग  ‘दिलबर’ और ‘कमरिया’ जैसे गीतों से युवाओं की धडकन बनने वाली नोरा फतेही का कहना है कि साल 2018 उनके लिए बहुत अच्छा रहा है और उन्हे लगता है कि यकीनन 2019 भी उनके लिए बेहद खास रहेगा।

आपके बता दे साल 2018 मे ही उन्होंने डांस ऐक्टिग के क्षेत्र में कदम रखा और उन्हें सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में भी काम का मौका मिला। नोरा ने कहा, “मैं निश्चित रूप से महसूस करती हूं कि 2018 मेरा वर्ष है।”

“मैंने कड़ी मेहनत की है और अपना सर्वश्रेष्ठ कदम आगे रखा है, लेकिन मुझे इस तरह के परिणामों की उम्मीद नहीं थी।” उन्होंने कहा, “साल का सबसे बड़ा गीत मिलना, हर कलाकार का सपना होता है। हर कलाकार इसके लिए लड़ रहा है और मैं वह हूं जिसे यह मिला, इसके लिए मैं आभारी हूं।”

“मैं अपने विशेष पल का इंतजार कर रही थी, और लोग मुझे कुछ समय से देख रहे थे, लेकिन यह साल जीवन-परिवर्तन वाला रहा है। यह और बड़ा और बेहतर होगा। उम्मीद है कि मैं कड़ी मेहनत और गरिमा के साथ काम करती रहूंगी।

 

नोरा ने बताया कि फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का स्पेशल गाना ‘दिलबर’ मेरे बहुत करीब है।लोगों ने इस गाने को बेहद पसंद किया और उनके इस वीडियों को यूट्यूब पर 70 करोड़ बार देखा जा चुका है। नोरा के अनुसार यह गाना उनके करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ था। इन दिनों वह ‘बाटला हाउस’ की शूटिंग कर रही हैं।

बता दे दिलबर’ गाना इस साल के सबसे ज्यादा देखे गए गानों की लिस्ट में शामिल भी हो गया है। इस गाने का हाल ही में अरबी वर्जन भी शूट हुआ।