गोवा विधानसभा चुनाव: मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने किया मतदान, कहा- मुझे विश्वास है भाजपा की सरकार बनेगी

1

गोवा में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग शुरू हो गई है। लोग लाइनों में खड़े होकर अपने वोटिंग का इंतज़ार कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश की 55 और गोवा की 40 विधानसभा सीटों पर आज मतदान होना है।

गोवा मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने विधानसभा चुनाव में मतदान किया। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा, मैंने वोट डालने के अपने अधिकार का प्रयोग किया है। मैं सभी से अपील करता हूं कि बाहर जाएं और अपने अधिकार का प्रयोग करें और मतदान करें।

लोकतंत्र के उत्सव में भाग लें। मुख्यमंत्री सावंत ने कहा ,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुबह-सुबह मुझे फोन कर शुभकामनाएं दी हैं। हमें उम्मीद हैं कि गोवा में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी। मुझे विश्वास है कि हमें इस बार 22 से ज़्यादा सीटें मिलेंगी। इस बार भी लोग भाजपा को ही वोट देंगे। भाजपा ने 10 साल से जो काम किया है वो लोगों के सामने है, उसे देखकर स्थिर सरकार बनाने के लिए हमारे सभी उम्मीदवारों के लिए मतदान करें।

गोवा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी कुणाल गोवा में चुनाव शांतिपूर्वक और उत्साहवर्धक तरीके से हो रहा है, अब तक 11.04% मतदान हुआ है। किसी-किसी विधानसभा में मतदान 14% तक भी पहुंचा है। इस बार हम रिकॉर्ड तोड़ मतदान की उम्मीद कर रहे हैं।   

मुख्यमंत्री सावंत ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा की, कांग्रेस नेता माइकल लोबो और उत्पल पर्रिकर दोनों ही चुनाव नहीं जीतेंगे। नीश्चित रूप से भाजपा की सरकार बन रही है। सरकार बनाने के लिए हमें किसी के साथ बात करने की ज़रुरत नहीं पड़ेगी। हमें पूरी बहुमत की सरकार मिलेगी।

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिगंबर कामत ने मडगांव में मतदान किया। कांग्रेस नेता माइकल लोबो ने कहा, “मनोहर पर्रिकर” ने कहा था कि जब तक मैं जिंदा हूं, मैं अपने बेटे(उत्पल पर्रिकर) को राजनीति में नहीं लाऊंगा। अगर वे आएंगे तो अपने बलबूते पर आएंगे। अगर वे जीते (उत्पल पर्रिकर) तो हम उनसे बात करेंगे।