एक्ट्रेस गई थी छुट्टियां मनाने मगर हुआ कुछ ऐसा कि लौटना पड़ा वापस, करिश्मा के साथ ये हुआ…

0

 एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा धर्मशाला घूमने आई थीं। इस दौरान ईव टीजिंग का शिकार हो गईं और वह धर्मशाला ट्रिप छोड़कर वापिस मुंबई आ गईं। खबर के मुताबिक एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा ने बताया कि वे अपने व्यस्त शेडयूल से समय निकालकर धर्मशाला घूमने गई थीं।

करिश्मा ने इस ट्रिप के बारे में खुलकर बात की। करिश्मा ने कहा, ‘मैं काम से ब्रेक लेना चाहती थी और इसलिए मैंने धर्मशाला जाने का फैसला लिया। एक दिन मैं अपने एक दोस्त के साथ एक खूबसूरत मंदिर में गई और हमने वहां पर कुछ तस्वीरें भी खीचीं।

लेकिन जैसे ही मैं पीछे मुड़ी तो मैंने देखा कि लगभग 15 आदमी हमारे पीछे खड़े हुए हैं। वे मुझे अजीब तरीके से घूर रहे थे। सही बताऊं तो वे मेरी छातियों को देख रहे थे। मैं डर गई और उनसे कुछ भी नहीं कह सकी और वहां से जल्दी से निकल गई।

आगे मैंने एक पुलिसवाले को बताया भी कि मेरे साथ छेड़खानी हुई है। तो वह पुलिसवाला स्माइल करते हुए बोला कि अरे कौन छेड़ रहा है, यहां तो कोई भी नहीं। मुझे पुलिसवाले का ऐसा जवाब बहुत अजीब लगा।’

करिश्मा की परेशानी यहीं खत्म नहीं हुई। उन्होंने बताया, ‘मैं इस घटना को भूलकर स्ट्रीट शॉपिंग के लिए गई। मुझे और मेरे दोस्त को लगा कि कुछ लोग हमारा पीछा कर रहे हैं। जब हम पीछे मुड़े तो वे भी मुड़ गए।

मैं बहुत डर गई और एक दुकान के भीतर घुस गई तो मैंने एक लफंगे को पहचान लिया। जब मैं बाहर निकली तो मैंने देखा कि कुछ लोग धारदार कुछ लिए खड़े थे। एक बार तो मुझे ऐसा भी लगने लगा कि कहीं ये लोग मेरा अपहरण नहीं कर लें। वे लोग घूरते हुए हमारे पास आ रहे थे।

करिश्मा इस घटना के बाद इतनी डर गईं कि उन्होंने अपनी धर्मशाला की ट्रिप को बीच में ही छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि ‘सड़क पर कोई इस तरह पीछा करे यह काफी भयावह है। धर्मशाला बहुत खूबसूरत जगह है लेकिन वहां मेरा अनुभव बेहद बुरा रहा।’ मैं वहां 4 दिन रुकना चाहती थी लेकिन 2 दिन में ही हम वापस लौट आए।

यदि आप मीडिया के क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंसटीट्यूट से:-

यह भी देखें:-