क्या कार्तिक-नायरा फिर आ जाएगी दरार? देखें प्रोमो

1

स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। शो में कार्तिक के पापा यानी मनीष गोंयका का बदला रूप नजर आ रहा है।

पूरा परिवार परेशान और दुखी है। दरअसल, शो में नायरा और मनीष साथ में घर से निकलते हैं। गाड़ी नायरा चला रही होती है। रास्ते में नायरा से एक्सीडेंट हो जाता है।

इस एक्सीडेंट में नायरा ठीक है, लेकिन मनीष को इंटरनली सिर में चोट लग जाती है, जिसकी वजह से मनीष अब बच्चों की तरह व्यवहार कर रहे हैं। किसी को पहचान नहीं रहे, सबसे दूर भाग रहे हैं।अपने पापा को इस हालत में देख कार्तिक बहुत परेशान है।

वो सारा इल्जाम नायरा पर लगा देता है। शो से जुड़ा एक नया प्रोमो रिलीज हुआ है। प्रोमो में दिखाया गया है कि कार्तिक नायरा पर गुस्सा करता है।

वो नायरा से कहता है- तुम्हारी वजह से मेरे पापा का ये हाल हुआ है। ना तुम उस रास्ते से जाती और ना ही ये एक्सीडेंट होता। इस पर नायरा कहती हैं- मैं मानती हूं कि ये एक्सीडेंट मुझसे हुआ है, लेकिन मैंने जानबूझकर कुछ नहीं किया।

करीना कपूर खान ने दूसरी बार दी गुड न्यूज, सोशल मीडिया पर मिली बधाइयां

जिसका जवाब देते हुए कार्तिक कहता है कि तुम्हारे ये आंसू बहाने से क्या मेरे पापा पहले जैसे हो जाएंगे? इसी बीच नायरा के बचाव में उनके भाई नक्ष आते हैं और कहते हैं कि बस कार्तिक, भूल गए जो हमारी मम्मा के साथ हुआ।

नागिन 5 में हिना के बाद सुरभि चंदना भी बदले के लिए तैयार, शुरू की शूटिंग

वो तुम्हारे परिवार की गलती थी। वहीं नायरा कहती हैं वो तुम्हारे नहीं हमारे पापा हैं कार्तिक मैं ये नहीं भूली हूं। प्रोमो को देखकर फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों के बीच दुरियां आ जाएंगी, या शायद दोनों अलग हो जाऐंगे।