सारा की पोस्ट पर कार्तिक ने किया ये मजेदार कमेंट

0

: सारा अली खान ने शनिवार रात 64 वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड अपने नाम किया इसकी फोटोज सारा ने सोशल मीजिया पर शेयर की है जिसमें वह अपने अवॉर्ड को चूमती नजर आ रही है।

उनके इस तस्वीर पर कार्तिक ने बेहद दिलचस्प अंदाज में कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट में लिखा कि ‘बधाई हो सारा, अब तो कॉफी से काम नहीं चलेगा… दिल्ली में पार्टी करते हैं’। अब कार्तिक के इस कमेंट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों स्टार एकदूसरे के साथ काफी फ्रेंडली हैं।

आपको बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन बहुत जल्द इम्तियाज अली की फिल्म में साथ दिखाई देने वाले हैं। पिछले दिनों अपकमिंग फिल्म से लिप-लॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद दोनों ने कन्फर्म किया कि हां वह इनदिनों अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं शूटिंग के साथ-साथ दोनों स्टार्स की अफेयर की खबरे आए दिन सुनने को मिलती है खैर सारा और कार्तिक इस बारे में कुछ भी बोलने से बचते आए हैं।

बता दें कि फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा कार्तिक के साथ काम करने को लेकर सारा अली खान इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर किया था जिसमें एक्ट्रेस कार्तिक की बाहों में नजर आ रहीं थी। हालाकि अभी मूवी का टाइटल अनाउंस नहीं हुआ है, फिल्म को 14 फरवरी 2020 में रिलीज किया जाएगा। सारा और कार्तिक को पिछले दिनों दिल्ली में शूटिंग करते हुए स्पॉट किया गया था।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यू