ये शॉर्ट फिल्म दो मिनट में ‘अच्छे-बुरे स्पर्श’ को करेगी स्पष्ट, देखिए ट्रेलर

3

नई दिल्ली- एक्ट्रेस रेवती स्टारर शॉर्ट फिल्म ‘उड़ने दो’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, अब इंतजार है तो फिल्म का। ये फिल्म बच्चों के साथ होने वाले उत्पीड़न पर बनाई गई है। इस शॉर्ट फिल्म में एक्ट्रेस रेवती एक स्कूल प्रिंसिपल की भूमिका अदा कर रही हैं। ‘उड़ने दो’ शॉर्ट फिल्म बच्चों के साथ हो रहे उत्पीड़न मुद्दे पर समाज को जागरुक करती है। ट्रेलर लॉन्च मौके पर अभिनेत्री रेवती ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि सिनेमा सामाजिक मुद्दों पर जनता में जागरुकता लाने का सशक्त माध्यम है।

फिल्म के ट्रेलर के बारे में उन्होंने कहा कि दो मिनट का ये ट्रेलर आपमें जागरुकता लाने के लिए काफी है, पर आप भी किसी बच्चे के पेरेंट हैं तो ये शॉर्ट फिल्म देखना बच्चे की सुरक्षा में काफी मददगार साबित होगी।

अभिनेत्री रेवती ने कहा कि वे खुद पांच साल की बेटी की मां हैं। उन्हें भी कई बार अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म को लेकर बात करने में संकोच होता है। ऐसे में वे खुद असमंजस में पड़ जाती हैं कि वे कैसे अपनी बेटी को अच्छे और बुरे स्पर्श के बारे में बताएं। अभिनेत्री ने उम्मीद जताई कि ये फिल्म अपनी छाप छोड़ने में कामयाब होगी। फिल्म की निर्माता ग्रेविटस फाउंडेशन है जबकि निर्देशन आरती बागड़ी ने किया है।