spot_img
HomenewsEntertainment'सुरैया' पर दिल हारे आमिर बोले, 'तू पाठशाला प्रेम की, हम अंगूठा...

‘सुरैया’ पर दिल हारे आमिर बोले, ‘तू पाठशाला प्रेम की, हम अंगूठा छाप…’

नई दिल्ली- ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का ‘सुरैया’ गाना यूट्यूब पर लॉन्च हो चुका है। इस गाने ने दो दिन में ही ग्यारह लाख से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं। ‘सुरैया’ गाने का टीजर लॉन्च होने के बाद से ही दर्शक इस गाने के फुल वर्जन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जिसका इसके व्यूज से साफ पता चलता है, आखिरकार यह गाना अब पूरा रिलीज हो चुका है और इसे दर्शकों के काफी लाइक्स भी मिल रहे हैं। इस गाने को अजय-अतुल ने गाया है और प्रभुदेवा ने इसे कॉरियोग्राफ किया है। आप भी देखिए सुरैया का फुल वर्जन…

‘धूम 3’ में आमिर खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को काफी पसंद किया था जिसके बाद से ही ये जोड़ी दर्शकों के बीच काफी वाहवाही बटोर रही है। ‘धूम 3’ में आमिर-कैटरीना के डांस को उनके फैन्स देखते ही रह गए थे। ऐसा ही कुछ ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ के ‘सुरैया’ गाने में देखने को मिला। दर्शकों को कैटरीना का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ में ब्रिटिश इंडिया के दौर की एक ‘ठग’ की कहानी है। इस फिल्म में ठग का किरदार आमिर खान निभा रहे हैं। इस नए गाने में जहां कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही है, वहां आमिर एक ब्रिटिश अधिकारी के लुक में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 8 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।